MP:स्कूल जा रहे शिक्षक का डकैतों ने दिनदहाड़े किया अपहरण, छेत्र में मचा हड़कंप

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP:स्कूल जा रहे शिक्षक का डकैतों ने दिनदहाड़े किया अपहरण, छेत्र में मचा हड़कंप



MP:स्कूल जा रहे शिक्षक का डकैतों ने दिनदहाड़े किया अपहरण, छेत्र में मचा हड़कंप



श्योपुर। 

मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले के विजयपुर थाना क्षेत्र में  शासकीय शिक्षक पवन गुप्ता का अपहरण करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 
 डकैत गिरोह के हौसले इतने बुलंद है की उन्होंने शासकीय शिक्षक का अपहरण दिनदहाड़े किया। ग्रामीणों ने वारदात को देखा है। उन्होंने ही वारदात की जानकारी उस स्कूल के शिक्षक एवं अधिकारियों को दी।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विजयपुर इलाके के बीसा का पुरा सहराना गांव के स्कूल में सबलगढ़ निवासी पवन गुप्ता शिक्षक के पद पर पदस्थ है। वह सबलगढ़ से रोजाना बाइक से ही स्कूल आते जाते हैं। गुरुवार की सुबह हमेशा की तरह बाइक से स्कूल जा रहे थे।बीसापुर सहराना गांव कि रास्ते में डाकुओं के अज्ञात गिरोह ने उन्हें रोक लिया और अपहरण करके अपने साथ ले गए। 
शासकीय शिक्षक पवन गुप्ता की बाइक घटनास्थल पर ही मिली है। चौंकाने वाली बात यह है कि डकैत गिरोह ने अपहरण की वारदात ग्रामीणों के सामने की। और बिना किसी डर के शिक्षक पवन गुप्ता को लेकर जंगल में समा गया। ग्रामीण शासकीय शिक्षक पवन गुप्ता को पहचानते थे। उन्होंने ही अपहरण की सूचना स्कूल के दूसरे शिक्षकों एवं शिक्षा विभाग के अफसरों को दी। 
बीआरसी विजयपुर राहुल शर्मा ने सूचना मिलने पर पुलिस थाने में शिकायत की। पुलिस का कहना है कि जंगल में पुलिस पार्टियां डकैत गिरोह की तलाश में सर्चिंग कर रही हैं।
 
2 महीने पहले सरपंच के बेटे को किये थे अपहरण:-

बीसापुर सहराना गांव के पास रास्ते ही बदमाशों ने करीब दो महीने पहले एक गांव के सरपंच के बेटे का अपहरण किया था। उस समय भी पुलिस कुछ नहीं कर पाई थी। ग्रामीणों का कहना है कि डकैत गिरोह को फिरौती देकर सरपंच ने अपने बेटे को मुक्त कराया था। बाद में सरपंच ने पुलिस थाने से अपनी शिकायत वापस ले ली थी। आश्चर्यजनक है कि अपहरण जैसी वारदात में पुलिस ने शिकायत वापसी को स्वीकार किया और डकैत गिरोह का पता नहीं लगाया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ