रिश्ता हुआ शर्मशार:मासूम बच्ची के साथ रिश्ते का नाना ने किया दुष्कर्म

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

रिश्ता हुआ शर्मशार:मासूम बच्ची के साथ रिश्ते का नाना ने किया दुष्कर्म



रिश्ता हुआ शर्मशार:मासूम बच्ची के साथ रिश्ते का नाना ने किया दुष्कर्म


 एक ढाई साल की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म की खबर आ रही है,राजस्थान के झुंझुनू जिले के नवलगढ़ की है,
देशबंधु की न्यूज़ वेबसाइट के अनुसार घटना में आरोपी बच्ची का रिश्ते में नाना लगता है। इस कारण परिवार ने मुकदमा दर्ज नहीं करवाया। इस मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पीड़ित परिवार की काउंसलिंग की। इसके बाद बच्ची के पिता ने रिपोर्ट दी। घटना गत रविवार दिन में करीब तीन से चार बजे के बीच की है। बच्ची घर पर थी। बाकी सदस्य इधर-उधर थे। इस दौरान बच्ची का नाना आ गया। बच्ची को अकेली देखकर दुष्कर्म किया। आरोपी बच्ची के रोने पर उसे छोड़कर भाग गया।

आरोपी परिवार का सदस्य था। इसलिए बदनामी के डर से पिता ने पुलिस में रिपोर्ट नहीं लिखाई। पुलिस को मुखबिर से इस घटना की सूचना मिली। पुलिस कर्मियों ने इस घटना की सूचना जिला पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी को दी। इसके बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। गोपनीय तरीके से मामले की जांच की गई। आखिर परिवार से बात करने पर सूचना सही पाई गई। मौके पर ही परिवार की काउंसलिंग की। इसके बाद परिवार ने रिपोर्ट दर्ज करवाई।

पीड़ित मासूम की स्थिति खराब होने के कारण उसे थानाधिकारी द्वारा ही नवलगढ़ अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इस दौरान मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हुई। पीड़िता को फिलहाल इलाज के लिए जयपुर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मामले में 30 साल के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पूरे मामले की मॉनिटरिंग खुद जिला पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी ने की। उन्होंने तत्काल अस्पताल पहुंचकर बच्ची के परिजनों से मुलाकात की। बच्ची को अच्छे इलाज के लिए जयपुर में भर्ती करवाया गया। साथ ही घटनास्थल का भी मौका मुआयना किया गया। एफएसएल की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाए।
इधर उपपुलिस अधीक्षक नवलगढ़ सतपालसिंह आज शाम को झुंझुनू पोक्सो कोर्ट में आरोपी को लेकर पहुंचे। जहां पर कोर्ट ने 24 मार्च तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ