सीधी:कोरोना संक्रमण से पत्रकार सहित 1 अन्य की मौत

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सीधी:कोरोना संक्रमण से पत्रकार सहित 1 अन्य की मौत



सीधी:कोरोना संक्रमण से पत्रकार सहित 1 अन्य की मौत 



 सीधी।
जिले में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। इस बीमारी से जहां कोरोना संक्रमित एक्टिव पेशेंट का आंकड़ा 277 हो गया है वहीं अब इस बीमारी से मरने वालों की संख्या भी बढऩे लगी है। 
कोरोना की बीमारी से कल जिले के सिहावल क्षेत्र के वरिष्ठ पत्रकार शौकत खान की मौत हो गई तो वहीं पीडब्ल्यूडी में कार्यरत एक कर्मचारी की भी मौत हो गई है। कोरोना की वजह से जिले में मरने वालों की संख्या अब बढ़ते हुए 13 से 15 हो गई है। स्वास्थय विभाग के सीएमएचओ डॉ बीएल मिश्रा ने इन आंकड़ों की पुष्टि भी की है।

पत्रकार की कोरोना से हुई मौत

जिले के सिहावल क्षेत्र के पत्रकार शौकत अली की तबीयत बीते कई दिनों से खराब चल रही थी जिस पर उनके द्वारा शुरुआती दौर में झोलाछाप डॉक्टरों से इलाज करवाया जाता रहा परंतु तबियत बिगडऩे के बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिहावल में उपचार हेतु ले जाया गया। तबियत ज्यादा बिगडऩे की वजह से उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया। जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने भी हालत की गंभीरता को देखते हुए रीवा के लिए रेफर किया गया परंतु रास्ते में ही पत्रकार शौकत अली ने दम तोड़ दिया। 


प्रशासन की देखरेख में हुआ अंतिम संस्कार

पुलिस एवं प्रशासन के देखरेख में पत्रकार शौकत अली का अंतिम संस्कार उनके कुछ परिजनों की उपस्थिति में जेसीबी से कब्र खोदकर कर दिया गया। इसके साथ ही शौकत अली के परिजनों, घर के सदस्य एवं आसपास के लोगों का कोरोना का चेकअप किया जा रहा है। 

झोलाछाप डॉक्टर की क्लीनिक सील

जिले के वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर पत्रकार का इलाज करने वाले सिहावल क्षेत्र के झोलाछाप डॉक्टर के ऊपर एफआईआर दर्ज करने के निर्देश सहित क्लीनिक सील कर दी गई है। 

जिले भर के पत्रकारों में शोक

म.प्र. श्रमजीवी पत्रकार संघ जिला इकाई सीधी के उपाध्यक्ष एवं जिले के वरिष्ठ पत्रकार सौकत अली सिहावल क्षेत्र के तेज तर्रार पत्रकारों में जानें जाते थे। उनके निधन पर जिले के पत्रकारों ने गहरा शोक व्यक्त किया है। शोक व्यक्त करने वालों में प्रमुख रूप से वरिष्ठ पत्रकार विजय सिंह, ब्रजेश पाठक, आर.बी. सिंह,सचिन्द्र मिश्रा,नंदलाल सिंह,संघ के संभागीय अध्यक्ष अखिलेश पाण्डेय, आदित्य सिंह, मनोज पाण्डेय,रजनीश वेदांती, अरविंद वेदांती,जिलाध्यक्ष हरीश मिश्रा,  जगन्नाथ द्विवेदी, ओपी पाठक,उपेन्द्र सोलंकी, कृपाशंकर तिवारी, अमित सिंह,शिवपूजन मिश्रा,कनिष्क तिवारी, प्रवीण तिवारी, हरिश्चंद्र मिश्रा, रामलखन गौतम,हरीश द्विवेदी, जनार्दन तिवारी, शरद गौतम, प्रदीप द्विवेदी, सुभाष तिवारी, अजय पाण्डेय, संजीव मिश्रा,रजनीश तिवारी,जितेन्द्र सिंह सहित जिले भर के पत्रकारों ने गहरा दुख व्यक्त करते हुए मृत आत्मा की शांति एवं परिजनों पर ढाए कहर को सहन करने की शक्ति प्रदान करने ईश्वर से कामना की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ