25 वर्षीय महिला निर्वस्त्र हालत में मिली,रेप करने में बाद हत्या की आशंका

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

25 वर्षीय महिला निर्वस्त्र हालत में मिली,रेप करने में बाद हत्या की आशंका



25 वर्षीय महिला निर्वस्त्र हालत में मिली,रेप करने में बाद हत्या  की आशंका




 बुधवार देर रात एक खाली प्लॉट में एक 25 वर्षीय युवती का शव  निर्वस्त्र हालत में मिलने से हड़कंप मच गया। बाउंड्री के अंदर युवती का शव पड़ा था और बगल में कपड़े पड़े थे. शव को देखने के बाद देख स्थानीय लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस युवती की शिनाख्त करवाने का प्रयास कर रही है. स्थानीय निवासियों का कहना है कि युवती की रेप के बाद हत्या कर उसके शव को फेंका गया है.

घटना लखनऊ के पारा इलाके के जोगीपुरम कॉलोनी की है. बुधवार देर शाम एक युवती का नग्न अवस्था में शव मिला.



स्थानीय लोगों ने टहलने के दौरान उस युवती के शव को एक खाली प्लॉट की बाउंड्री के अंदर देखा था. युवती के माथे पर चोट लगी हुई थी और उसके कपड़े उससे कुछ ही दूरी पर पड़े थे. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. यह युवती कौन है, इस बात की जानकारी नहीं हो सकी है। पुलिस शिनाख्त करवाने का प्रयास कर रही है. स्थानीय लोगों का कहना है कि रेप के बाद हत्या कर शव को खली प्लॉट में ठिकाने लगाया गया है.

वहीं पारा थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार के मुताबिक, जोगीपुरम इलाके में एक खाली प्लाट है, उसके चारों ओर बाउंड्री है. बाउंड्री के अंदर देर रात को लोगों की निगाह उस युवती के शव पर पड़ी थी जिसके माथे पर चोट का निशान भी है. उन्होंने कहा कि खाली प्लाट किसका है, यह जानकारी जुटाने के साथ ही उस मृत युवती की भी शिनाख्त करवाने का प्रयास किया जा रहा है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ