कपड़ा धोने वाली वाशिंग मशीन हुई ब्लास्ट, खबर सुन लोंगो के उड़े होश

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कपड़ा धोने वाली वाशिंग मशीन हुई ब्लास्ट, खबर सुन लोंगो के उड़े होश



कपड़ा धोने वाली वाशिंग मशीन हुई ब्लास्ट, खबर सुन लोंगो के उड़े होश




आप लोंगो ने ज्यादातर मोबाइल फोन में ब्लास्ट होने की खबर जरूर सुनी होगी. और ये भी हो सकता है कि हमारे आपके आसपास यह घटना घटी भी हो । लेकिन यहाँ मोबाइल ब्लास्ट नहीं कपड़ा धोने वाली वाशिंग मशीन हुई है, जो यह पूरे देश मे चर्चा का विषय बना हुआ है। आप यह वॉशिंग मशीन में अचानक से विस्फोट हो गया है तो आपको यकीन नहीं होगा. मगर ऐसा सच में हुआ है, जी हां एक स्कॉटिश महिला  उस समय हैरान रह गई जब कपड़े धोते वक्त उसकी वॉशिंग मशीन में ब्लास्ट हो गया।

अब ये खबर दुनियाभर में सु्र्खियां बन गई है. लौरा बिरेल ने दूसरों को चेतावनी देने के लिए फेसबुक पर अपने घर की कुछ तस्वीरें साझा की. ग्लासगो की बिजनेसवुमन ने कहा, कि उसकी वॉशिंग मशीन कपड़ा धोते वक्त “सचमुच फट गई”, और उसकी रसोई धुएं के गुबार से पूरी तरह भर गई. इन तस्वीरों से पता चलता है कि मशीन से छत को नुकसान हुआ है.

बिरेल ने कहा, कि मशीन का ड्रम फटने से उसकी रसोई में काम करने वाली जगह और नाली में नुकसान हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने इस घटना के बारे में ये भी लिखा, “मैंने अक्सर सुना है कि जब आप घर से निकले तो अपनी वॉशिंग मशीन को बिलकुल भी चालू नहीं छोड़ना चाहिए,” “आज मुझे खुशी है कि मैं कहीं बाहर नहीं गई, क्योंकि मेरी मशीन सचमुच फट गई थी.” जैसे ही लोगों को इस अजीब घटना के बारे में पता चला तो उनके होश उड़ गए।

इस हादसे के वक्त सबसे अच्छी बात ये रही कि बिरेल घर के अंदर थीं जब वॉशिंग मशीन से निकलने वाला धुआं उनकी रसोई में भरने लगा. उन्होंने इस पर फौरन काबू पा लिया. उन्होंने इस घटना से सीख लेते हुए कहा, ” अब जब मैं बाहर रहूंगी, तो मैं फिर मशीन चालू नहीं छोड़ूंगी. मैं सोच भी नहीं सकती कि अगर उस समय खुद वॉरेन या मार्क किचन में होते तो इसके कितने गंभीर परिणाम हो सकते थे.”।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ