एआईएमआईएम के नेता को दिनदहाड़े चाकू से मारकर आरोपी हुए फरार, अस्पताल में हुई मौत

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

एआईएमआईएम के नेता को दिनदहाड़े चाकू से मारकर आरोपी हुए फरार, अस्पताल में हुई मौत



एआईएमआईएम के नेता को दिनदहाड़े चाकू से मारकर आरोपी हुए फरार, अस्पताल में हुई मौत




एक 40 वर्षिय नेता की दिनदहाड़े हत्यारों ने चाकू मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए,बताया जा रहा है कि नेता असद खान अपनी बाइक से जा रहे थे जहां भरे बाजार में उन्हें चाकू मार दिया गया, जिन्हें घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिए।
टीवी 9 भारत की न्यूज़ वेबसाइट के अनुसार
ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के 40 वर्षीय  नेता असद खान की गुरुवार को हैदराबाद में दिनहाड़े हत्या कर दी गई. ये घटना हैदराबाद के ओल्ड सिटी में मेलर्देवपल्ली पुलिस स्टेशन के तहत वाट्टापल्ली इलाके में हुई. वाट्टापल्ली ऐसा क्षेत्र है जिसे एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का गढ़ माना जाता है. हमलावरों की तत्काल पहचान नहीं हो पाई है.

पुलिस का कहना है कि स्थानीय एआईएमआईएम नेता असद खान का आपराधिक रिकॉर्ड था और उन्हें संदेह है कि ये हत्या का बदला है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए सबूत जुटा रही है. सूत्रों का कहना है कि जब असद खान अपने दोपहिया वाहन से जा रहे थे, तब उनपर हमला किया गया.

शास्त्रीपुरम रोड पर एक सार्वजनिक हॉल के पास हमलावरों के एक समूह ने उस पर धारदार हथियार से हमला किया. दिनदहाड़े चाकू मारकर हत्या करने के बाद हमलावर मौके से भाग गए.

असद खान को उस्मानिया अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. असद खान को एक हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था और कई अन्य आपराधिक मामले में उनके खिलाफ दर्ज थे.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ