कोरोना कर्फ्यू: बेटी की होने वाली थी शादी, कोरोना कर्फ्यू लगने के चलते माँ लगा ली फांसी

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कोरोना कर्फ्यू: बेटी की होने वाली थी शादी, कोरोना कर्फ्यू लगने के चलते माँ लगा ली फांसी



कोरोना कर्फ्यू: बेटी की होने वाली थी शादी, कोरोना कर्फ्यू लगने के चलते माँ लगा ली फांसी,




पूरे देश मे कोरोना का कहर ढा रहा है, लगातर संक्रमितों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है, कई राज्यों में लॉक डाउन तो कहीं वीकेंड कर्फ्यू लगा दिया गया है, इससे आम आदमी को ज्यादा परेशानी झेलनी पड़ रही है । गर्मी के महीने में शादी व्याह की लगन भी शुरू हो चुकी है कई लोग अपनी तैयारी में भी जुट गए लेकिन कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप के चलते मायूसी भी छा गई,कई लोग तो कोरोना गाइड लाइन का पालन करते हुए शादी तो कर रहे हैं लेकिन कुछ बनी हुई लग्न को पीछे भी कर रहे हैं। 

आज एक ऐसा मामला आया है जहां एक युवती कर्फ्यू के चलते इसलिए फांसी के फंदे में झूल गई क्योकि की उसकी लड़की की शादी होने वाली थी, 

जिले के अलवर गेट थाना क्षेत्र की रहने वाली एक ठेला चालक की पत्नी ने रात्रि कर्फ्यू  में आए बदलाव और वीकेंड लॉकडाउन  से परेशान होकर घर पर फांसी का फंदा लगा लिया. मौके पर ही उसकी मौत हो गई. इस मामले में पुलिस तफ्तीश में जुटी है.

लगातार बढ़ रही कोविड-19 महामारी  के प्रभाव को देखते हुए राज्य सरकार और प्रशासन की ओर से अजमेर सहित प्रदेश भर में रात्रि कर्फ्यू में बदलाव किए गए और वीकेंड लॉकडाउन लगाया गया है.

इस रात्रि कर्फ्यू और लॉकडाउन के कारण कई ठेला चालकों का रोजगार छिन गया है और इससे सबके सामने परेशानी खड़ी हो गई है. इस परेशानी के कारण भजन गंज की रहने वाली सुंदर सिंह की पत्नी ने घर पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.


उनके पति ने बताया कि कुछ समय बाद ही उनकी बेटी की शादी होनी थी और इसे लेकर सभी परेशान थे. इसी बीच रात्रि करती में बदलाव कर दिया गया और वीकेंड में भी लॉकडाउन लगा दिया गया. ऐसे में पत्नी उषा परेशानी झेल नहीं पाई और उसने देर रात को घर की कमरे में फांसी का फंदा लगा लिया, जिसे अचेत अवस्था में जेएलएन अस्पताल ले जाया गया. यहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस मामले की सूचना पर अलवर गेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करवाया गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ