नाबालिक लड़की के साथ सरपंच पति ने किया दुष्कर्म

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

नाबालिक लड़की के साथ सरपंच पति ने किया दुष्कर्म



नाबालिक लड़की के साथ सरपंच पति ने किया दुष्कर्म



 शुक्रवार को एक नाबालिग लड़की का सरपंच पति द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया, जिस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार किया. पूरे मामले का खुलासा लक्ष्मणगढ़ सीओ अमित सिंह द्वारा शनिवार देर रात्रि को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर किया.

मिली जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र के एक गांव में पानी भरने जा रही 16 साल की दलित युवती को शुक्रवार को दो व्यक्ति बोलेरो में उठाकर ले गये, जिसके बाद उस नाबालिग लड़की के साथ जंगल में दुष्कर्म किया और बेहोश होने पर छोड़कर भाग गये.


पीड़िता के भाई-बहन ने दी जानकारी
पीड़िता के साथ गए उसके छोटे भाई और बहन ने जब यह देखा तो उन्होंने घर जाकर परिजनों को सारी बात बताई और परिवार जन सहित ग्रामीण उक्त युवती की तलाश करने निकले, जहां गांव से करीब 3 किलोमीटर दूरी पर जंगल में बेहोशी की हालत में युवती मिली. होश में आने पर युवती ने आपबीती घर वालों और परिवारजनों को बताई, जिसमें उसने खेरली थाना के आडोली ग्रांम पंचायत की सरपंच पति द्वारा उसको गाड़ी में बैठाकर अपहरण कर ले जाने और उसके साथ दुष्कर्म की बात बताई.

आरोपी  गिरफ्तार:-

पीड़िता के परिजनों जनों ने शुक्रवार को थाने में मामला दर्ज कराया, जिस पर टीमों का गठन कर शनिवार रात्रि को आरोपी अजरु उर्फ अजहरुद्दीन पुत्र इस्माइल जाति मेव निवासी मनीकपुर को 24 घंटे के भीतर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया. इसका खुलासा पुलिस टीम द्वारा शनिवार की देर रात्रि को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर किया गया. उधर दोपहर को ग्रामीण लक्ष्मणगढ़ पुलिस उपाधीक्षक से मिले और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।
पीड़िता के परिवारजनों ने बताया कि नाबालिग युवती शुक्रवार दोपहर करीब 1 बजे अपने छोटे भाई बहन के साथ पानी भरने के लिऐ जा रही थी तभी एक बोलेरो गाड़ी उनके पास आकर रुकी, जिसमें दो लोग सवार थे. युवती को पास बुलाकर रास्ता पूछा. इतने में हाथ पकड़ कर गाड़ी में उठा ले गये, वहीं, घटना को देख बच्चे भाग कर आये और मामले की जानकारी अपनी नानी को दी.

नाना नानी के घर रहती है युवती


नानी द्वारा ग्रामीणों को मामले की जानकारी दी गयी, जिस पर काफी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हुए और युवती की तलाश शुरु की. गांव से करीब 3 किलोमीटर दूर बेहोशी की हालत में युवती मिली, जिसके पैरों में चप्पलें भी नहीं थी. वहीं, ग्रामीण युवती को घर लाए, जहां होश में आने पर युवती ने सारी बात बताई और मामला दर्ज कराया. नाबालिग पीड़िता युवती के पिता की मृत्यु हो चुकी है, जिसके बाद से पीड़िता 10 साल का भाई और 8 साल की बहन के साथ नानी के साथ नानी के घर पर रह रही है.

 सरपंच पति पर दुष्कर्म का आरोप:-


घटना के चलते ग्रामीणों में रोष व्याप्त था, जिसके चलते बाबूलाल मैनेजर, भीम सिंह, शिवराम यादव, पप्पू यादव, मूलचंद, सदाराम बैरवा, कनीराम बैरवा, शनिवार को लक्ष्मणगढ़ सीओ से मिले और आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार की मांग की. उधर ग्रामीणों ने ही पुलिस को बताया कि नाबालिग से दुष्कर्म करने का आरोपी कोई और नहीं आडोली ग्राम पंचायत की सरपंच का पति है. वहीं, लक्ष्मणगढ़ उपाधीक्षक द्वारा ग्रामीणों को चालान पेश कर जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कही.

रात में  गिरफ्तार हुआ आरोपी


गौरतलब है कि 21 सितंबर 2021 में आडोली की सरपंच पद पर आबिदा खान को चुना गया था. दुष्कर्म करने वाला आरोपी उसी का ही पति है. वहीं, पुलिस द्वारा मामले में तत्परित कार्यवाही करते हुए आरोपी अजरुद्दीन खान को शनिवार रात्रि को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, पीड़िता के 164 मे बयान दर्ज करा लिऐ गये और मेडिकल भी करवा दिया गया है. एक अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है अनुसंधान जारी है. शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर चालान पेश किया जाएगा.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ