सात साल की मासूम के साथ होली के दिन पड़ोसी ने किया दुष्कर्म

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सात साल की मासूम के साथ होली के दिन पड़ोसी ने किया दुष्कर्म



सात साल की मासूम के साथ होली के दिन पड़ोसी ने किया दुष्कर्म



 मानवता को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है.एक हैवान पड़ोसी युवक सात साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया, आरोपी युवक खेल रही बच्ची को जबरजस्ती गोद मे उठाकर ले गया गया और इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर ली है। यह घटना होली के दिन की है।

घटना बिहार की राजधानी के हवाई अड्डा थाना क्षेत्र के एक कॉलोनी की है, जहां पड़ोसी ने सात की बच्ची के साथ रेप किया है. मिली जानकारी अनुसार पीड़िता के पड़ोस में रहने वाला धर्मेंद्र नामक युवक बच्ची को खेलने के दौरान जबरन गोद में उठाकर अपने साथ ले गया और उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया.


पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार


घटना के संबंध में जानकारी देते हुए सचिवालय डीएसपी राजेश प्रभाकर ने बताया है कि बच्ची होलिका दहन के दिन अपने घर के पास खेल रही थी.इसी दौरान आरोपी ने उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. फिलहाल, पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए आगे की कार्रवाई कर रही है. वहीं, आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.


आरोपी को महिला थाने को किया सुपुर्द


मिली जानकारी अनुसार रेप के दौरान बच्ची ने शोर मचाना शुरू कर दिया. बच्ची के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पड़ोस लोग और उसके परिजन मौके पहुंचे. नाबालिग बच्ची को बेसुध देखकर सभी दंग रह गए. ऐसे में मामले को समझते हुए परिजनों ने तुरंत स्थानीय थाना को घटना की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को महिला थाने के सुपुर्द कर दिया.
फिलहाल गर्दनीबाग स्थित महिला थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी युवक पर पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ