साले को बंधक बनाकर गर्भवती पत्नी के साथ किया दुष्कर्म

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

साले को बंधक बनाकर गर्भवती पत्नी के साथ किया दुष्कर्म



साले को बंधक बनाकर गर्भवती पत्नी के साथ किया दुष्कर्म


एक घटना शर्मशार कर देने वाली आई है जहां एक कथित रिश्तेदार लगने वाला युवक अपने साले की पत्नी के साथ दुष्कर्म किया।जहां  एक युवक ने अपने साले को बंधक बनाकर उसकी 4 माह की गर्भवती पत्नी के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता पिछले तीन साल से उसके साले के पास ही रह रही थी. 

मामला पंजाब के बटाला का है जहां आरोपी की पहचान गुरमीत सिंह पुत्र जोगा सिंह निवासी अड्डा झब्बाल के रूप में हुई है.


मिली जानकारी के मुताबिक गुरमीत सिंह की शादी 2002 में प्रदीप सिंह की बहन के साथ हुई थी, उसका 2015 से प्रदीप की बहन से झगड़ा चल रहा था. जिसके चलते वह बीते तीन साल से अपने भाई के पास रहने लगी थी।
प्रदीप के जीजा गुरमीत ने उसकी बहन की फोटो एक अश्लील ग्रुप  में डाल कर उसका फोन नंबर भी सार्वजनिक कर दिया था।

जिसकी पुलिस को शिकायत भी दी गई थी. इसी रंजिश के चलते बीते गुरुवार की रात करीब एक बजे गुरमीत सिंह अपने साले के घर घुसा और उसने अपने साले पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और घायल अवस्था मे उसे बांध दिया।

साले की पत्नी इस दौरान अपने को बचाने के लिए बाथरूम में जा छिपी थी. गुरमिंदर ने उसे बाहर आने के लिए कहा और धमकी दी कि यदि वह बाहर नहीं आई तो वह उसकी छह साल की बेटी का रेप कर देगा और उसके पति की हत्या कर देगा. इस पर साले की पत्नी को बाथरूम से बाहर आना पड़ा. गुरमीत ने अपने साले के सामने उसकी 4 माह की गर्भवती पत्नी का रेप किया. यही नहीं उसने इस दौरान उसकी कई अश्लील फोटो भी खींचे.

पुलिस ने सूचना मिलने के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी के साले को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और पीड़िता का मेडिकल भी करवा दिया गया है. मामले की जांच कर रहे थाना घनिए के बांगर के एसएचओ अमोलकदीप सिंह ने मामला दर्ज किए जाने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ