MP:केंद्रीय मंत्री के बिगड़े बोल ,ऑक्सीजन मांगने वाले परिजन को कहा दो थप्पड़ खा जाओगे

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP:केंद्रीय मंत्री के बिगड़े बोल ,ऑक्सीजन मांगने वाले परिजन को कहा दो थप्पड़ खा जाओगे



MP:केंद्रीय मंत्री के बिगड़े बोल ,ऑक्सीजन   मांगने वाले परिजन को कहा दो थप्पड़ खा जाओगे


कोरोना कहर के बीच ऑक्सीजन को लेकर देशभर में हाहाकार मचा हुआ है। इस बीच केंद्रीय संस्कृति मंत्री प्रह्लाद पटेल(प्रहलाद पटेल) का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह बीमार मां के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की मांग करने वाले एक शख्स को 'दो थप्पड़' लगाने की बात कहते सुने जा सकते हैं।
एक तरफ जहां विपक्ष ने इस घटना को लेकर मंत्री पर निशाना साधा है, वहीं, पटेल से इस वीडियो को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी। जिला अस्पताल से दो दिन पहले ऑक्सीजन सिलेंडर लूटे जाने की घटना के बाद दमोह से सांसद पटेल अस्पताल का दौरान करने पहुंचे थे।

केंद्रीय संस्कृति मंत्री प्रह्लाद पटेल का गुरुवार को एक वीडियो वायरल  हुआ है, जिसमें वह बीमार मां के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर  की मांग करने वाले एक शख्स को ”दो थप्पड़” लगाने की बात कहते सुने जा सकते हैं.

जिला अस्पताल से दो दिन पहले ऑक्सीजन सिलेंडर लूटे जाने की घटना के बाद दमोह से सांसद पटेल अस्पताल का दौरान करने पहुंचे थे. इस दौरान, एक शख्स ने अपनी कोविड-19 पीड़ित मां के लिए पटेल से ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराने की मांग की.
वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जब बातचीत के दौरान शख्स ने पटेल की तरफ उंगली उठाई. इस पर गुस्साए मंत्री ने उससे उंगली नीचे करने का इशारा किया और कहा, ‘ऐसे बोलेगा तो दो खाएगा.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ