शादी के एक महीने बाद 15 लाख के जेबरात एव नकदी लेकर BF के साथ फरार हुई दुल्हन

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शादी के एक महीने बाद 15 लाख के जेबरात एव नकदी लेकर BF के साथ फरार हुई दुल्हन



शादी के एक महीने बाद 15 लाख के जेबरात एव नकदी लेकर BF के साथ फरार हुई दुल्हन



 शादी के एक महीने बाद ही एक दुल्‍हन अपने बॉयफ्रेंड के साथ ससुराल से 15 लाख रुपये के जेवरात, पौने दो लाख की नकदी लेकर फरार हो गई. इस बीच घर को बाहर से बंद करते हुए दुल्‍हन, बॉयफ्रेंड और उसके साथी की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

जब परिजनों को लुटेरी दुल्हन के कारनामे की भनक लगी तो उन्होंने सीसीटीवी फुटेज देखा. इसके बाद परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. दुल्हन के ससुरालवालों ने थाने में शिकायत देकर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है.

दरअसल, ये मामला गोरखपुर के राजघाट थानाक्षेत्र के तुर्कमानपुर पटवारी टोला का है.


जहां रहने वाले मनीष कुशवाहा की शादी 27 अप्रैल 2021 को गंगा कुशवाहा नाम की युवती से हुई थी. गंगा कुशवाहा के माता-पिता की मौत के बाद उसके मौसा स्‍वर्गीय भगवती कुशवाहा के घर उसकी परवरिश हुई. स्‍वर्गीय भगवती कुशवाहा के तीन बेटे श्‍याम, युवराज, दिनेश ने गंगा की शादी तय कराई. 27 फरवरी को लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए मनीष के साथ गंगा की शादी संपन्न हुई.

दूल्‍हे मनीष ने बताया कि शादी के बाद दुल्हन की पहली विदाई हुई. 29 अप्रैल को मनीष के बहुभोज का कार्यक्रम उनके घर पर ही संपन्न हुआ. अभी 4 दिन पहले ही दुल्हन ससुराल आई लेकिन 27 मई की रात को दुल्हन अपने बॉयफ्रेंड और एक अन्य युवक के साथ रात में फरार हो गई.

 मनीष ने बताया कि 26-27 मई की रात सारे लोग खाना खाकर सो गए लेकिन जब सुबह नींद खुली, तो पत्नी गंगा घर पर नहीं थी. इसकी सूचना उन्‍होंने तत्काल डायल 112 को दी. मौके पर पीआरबी के पुलिस भी पहुंची. सीसीटीवी कैमरा देखा तो सारी घटना सामने आई. इसके बाद उन्‍होंने थाने पर तहरीर दी और मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है.

मनीष के बड़े भाई योगेन्‍द्र कुमार कुशवाहा का कहना है कि गंगा घर से पौने दो लाख रुपये नकद, जेवरात और कपड़े मिलाकर कुल 15 लाख रुपये का सामान लेकर फरार हुई है. उन्‍होंने बताया कि गंगा का एक लड़के के साथ अफेयर रहा है. शादी के बाद उसे बात करते समय पकड़ा और समझाया भी था लेकिन अब ये घटना हो गई.

इस घटना से पूरा परिवार सदमे में है. पुलिस को उस लड़के का नाम भी दिया गया है, जिससे गंगा बात करती रही है. तहरीर में पुलिस को उसका नाम और पता भी दिया गया है. उन्‍होंने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल कार्रवाई की जाए. पैसा और जेवरात जो लोग लेकर फरार हुए वह वापस दिया जाए.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ