हिस्ट्रीशीटर " मिर्ची" ने पुलिस टीम पर की फायरिंग, चौकी इंचार्ज सहित 2 लोग घायल

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

हिस्ट्रीशीटर " मिर्ची" ने पुलिस टीम पर की फायरिंग, चौकी इंचार्ज सहित 2 लोग घायल




हिस्ट्रीशीटर " मिर्ची" ने पुलिस टीम पर की फायरिंग, चौकी इंचार्ज सहित 2 लोग घायल


उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में मिर्ची नाम के बादमाश को पकड़ने गई पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में सब इंस्पेक्टर अशोक कुमार समेत दो ग्रामीण घायल हो गए. इस बीच अंधेरे का लाभ उठाकर मिर्ची और उसके साथी फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए.

जिले की पुलिस मुखबिर की सूचना पर निघासन कोतवाली के पडुआ चौकी के पठानपुरा गांव में हिस्ट्रीशीटर मिर्ची और उसके साथी गन्ने के खेत में छुपे हुए हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घेराबंदी की और मिर्ची व उसके साथियों को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा
लेकिन, जवाब में मिर्ची और उसके साथियों ने पुलिस टीम पर कई राउंड फायरिंग कर दी. अपराधियों की फायरिंग में पुरवा चौकी इंचार्ज अशोक कुमार के हाथ में एक गोली का छर्रा लगा. साथ ही 2 ग्रामीणों को भी गोली के छर्रे लगने से घायल हो गए.

चार टीमों का गठन


घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए फायरिंग करने वाला शातिर हिस्ट्रीशीटर तौकीर उर्फ मिर्ची मौके वारदात से फरार होने में कामयाब हो गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद भारी तादाद में पुलिस बल के साथ पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचकर मामले की जांच के साथ पुलिस और ग्रामीणों पर फायरिंग करने वाले शातिर अपराधी की तलाश में 4 टीमों का गठन किया है. फरार अपराधी मिर्ची पर पहले से ही चोरी डकैती के साथ कई मामले दर्ज बताए जा रहे हैं.


इसके  पहले हो चुका है फरार

बता दें, मिर्ची इससे पहले भी थाना निघासन के लॉकअप से भी फरार होने में कामयाब हो गया था. घटना में कहीं ना कहीं पुलिस का लचर रवैया सामने आया है, जहां पर बिना किसी तैयारी के ही चौकी इंचार्ज अशोक कुमार दो पुलिसकर्मियों व 3 ग्रामीणों को साथ में लेकर ऐसे शातिर अभियुक्त की धरपकड़ के लिए निकल गए. मामले में अच्छी बात यह रही कि ना तो किसी पुलिसकर्मी और ना ही किसी ग्रामीण को गंभीर चोट लगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ