किराना व्यापारी को चाकू से मारकर फरार 5 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार,दोनों भाईयों ने चाकू एवं राड से किये थे हमला

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

किराना व्यापारी को चाकू से मारकर फरार 5 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार,दोनों भाईयों ने चाकू एवं राड से किये थे हमला



किराना व्यापारी को चाकू से मारकर फरार 5 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार,दोनों भाईयों ने चाकू एवं राड से किये थे हमला


किराना व्यपारी पर चाकू से जानलेवा हमला कर फरार एक इनामी बदमाश को क्राइम ब्रांच ने पकड़कर कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया। इसी मामले में फरार आरोपी के सगे भाई की तलाश की जा रही है। मार्च में हुई हत्या के प्रयास की घटना के बाद से दोनों भाई फरार चल रहे थे। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने उनकी गिरफ्तारी पर पांच-पांच हजार रुपये इनाम की घोषणा की थी।

घटना के संबंध में कोतवाली सीएसपी दीपक मिश्रा ने बताया कि दीक्षितपुरा निवासी धीरज साहू घर पर ही किराना दुकान संचालित करता है। 14 मार्च की रात वह दुकान पर बैठा था तभी क्षेत्र में ही गणेश मंदिर के पास रहने वाले सगे भाई शिवम व विक्की दुबे उसकी दुकान पहुंचे। दोनों ने धीरज काे झूठे प्रकरण में फंसाने की धमकी देकर अवैध रूप से 30 हजार रुपये की मांग की। धीरज ने पैसे देने में असमर्थता जताई तो दोनों भाइयों ने उसे उठवा लेने की धमकी दी। धीरज ने गुंडागर्दी का विरोध किया तो दोनों भाइयों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया।

चाकू, राॅड से किया गया था हमला 

 शिवम ने उस पर चाकू से वार किया तथा विक्की ने लोहे की रॉड से हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया। जान बचाने के लिए धीरज ने चीखना चिल्लाना शुरू किया। तभी उसका बड़ा भाई निशांत उर्फ पप्पू साहू वहां पहुंचा और बीच बचाव करने लगा। वहां मौजूद कुछ ग्राहकों ने भी धीरज को बचाने की कोशिश की। जिसके बाद दोनों भाइयों ने निशांत व ग्राहकों के साथ भी मारपीट की और सभी को जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। चाकू के हमले में घायल धीरज को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था।

 पुलिस ने शिवम दुबे 24 वर्ष व विक्की उर्फ विवेक दुबे 27 वर्ष के खिलाफ धारा 307, 294, 34 के तहत आपराधिक प्रकरण दर्ज किया था। प्रकरण की विवेचना के दौरान आरोपितों को पकड़ने के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी गई परंतु वे नहीं मिले। पुलिस अधीक्षक द्वारा दोनों की गिरफ्तारी पर इनाम की घोषणा की गई जिसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम उनकी तलाश में जुटी। इसी बीच मुखबिर की सूचना पर सहायक उप निरीक्षक प्रमोद पांडेय, प्रधान आरक्षक राममिलन चक्रवर्ती, नितिन मिश्रा, अजय सोनकर की टीम ने शिवम दुबे को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित को न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ