सीधी:कोरोना कर्फ़्यू का उल्लंघन करना पड़ा महंगा,अनावश्यक घूमते पाए जाने पर 7 लोगों को भेजा गया अस्थायी जेल

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सीधी:कोरोना कर्फ़्यू का उल्लंघन करना पड़ा महंगा,अनावश्यक घूमते पाए जाने पर 7 लोगों को भेजा गया अस्थायी जेल



सीधी:अनावश्यक घूमते पाए जाने पर 7 लोगों को भेजा गया अस्थायी जेल





 कोरोना के बढ़ते संक्रमण को ध्यान में रखते हुये कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट रवींद्र कुमार चौधरी के निर्देशानुसार जिले की सम्पूर्ण राजस्व सीमा में कोरोना कर्फ्यू लगाया गया है। श्री चौधरी के निर्देशों के परिपालन में आज संबंधित अधिकारियों, राजस्व एवं पुलिस प्रशासन की टीम के साथ विभिन्न स्थानों पर कोरोना कर्फ्यू का पालन कराने हेतु कार्यवाही की गई। साथ ही प्रशानिक अधिकारियों ने विभिन्न स्थानों सहित कोविड नाका तथा ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों से निरंतर घर में रहने की अपील भी की।

सीधी नगर पालिका क्षेत्र में अनावश्यक आवाजाही करते पाए जाने पर 7 व्यक्तियों को 4 घंटे के लिए अस्थाई जेल भेजा गया तथा  2 व्यक्तियों के 500 रुपए प्रति के हिसाब से चालान किए गए। सीधी नगर पालिका क्षेत्र में छत्रसाल स्टेडियम को अस्थाई जेल बनाया गया हैं, जहाँ पर कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों को 4 घंटे के लिए रखा जाता है।

इसके साथ ही जिले में विभिन्न स्थानों सहित कोविड नाका में बाहर से आने वाले व्यक्तियो को रोका-टोका जाकर लगातार पुछताछ की गई एवं बिना मास्क के पाये जाने पर चालान काटे गये तथा बिना आवश्यक कार्य से बाहर निकले लोगों को वापस उनके घरों में भेजा गया। इसके साथ ही कोरोना कर्फ्यू के दौरान बिना कारण के घर से निकलने वाले लोगों पर चालानी कार्यवाही की गई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ