रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतरते ही बेहोश होकर गिरा युवक, मौके पर हुई मौत

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतरते ही बेहोश होकर गिरा युवक, मौके पर हुई मौत



रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतरते ही बेहोश होकर गिरा युवक, मौके पर हुई मौत



रेलवे स्टेशन पर उस अफरा तफरी मच गई जब एक युवक ट्रेन से उतरते समय  बेहोश होकर गिर गया, इसकी जानकारी रेलवे के डॉक्टरों को दी गई जिसकी जांच के मृत घोषित कर दिया। इस घटना की जानकारी मृतक के परिजनों तक पहुंचा दिया गया था जिसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद बॉडी को परिजनों को सौप दिया गया है।
झारखंड की राजधानी रांची के रेलवे स्टेशन पर शनिवार को हुए हादसे में एक यात्री की मौत हो गई. हालांकि, यात्री की मौत संदेहास्पद परिस्थियों में हुई. जीआरपी ने बताया कि वह राजधानी एक्सप्रेस से उतर रहा था, तभी बेहोश होकर नीचे गिर पड़ा और बाद में उसकी मौत हो गई.

रांची रेलवे स्टेशन पर जिस शख्स की मौत हुई है, उसकी पहचान सिमडेगा के रहने वाले उमेश केरकेट्टा के रूप में की गई. घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही मृतक के परिजन को घटना की सूचना दे दी गई.
मामले को लेकर जीआरपी ने बताया कि मृतक राजधानी एक्सप्रेस के ई-वन कोच में यात्रा कर रांची स्टेशन पहुंचा था.

प्लेटफॉर्म से बाहर निकलने के दौरान वह बेहोश होकर गिर गया. तत्काल रेलवे डॉक्टर को बुलाया गया, जिन्होंने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया.

इसके बाद घटना की सूचना मृतक के परिजनों तक पहुंचा दी गई. पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया. फिलहाल, उमेश किन परिस्थियों में बेहोश हुआ, कैसे उसकी मौत हुई ये सामने नहीं आ पाया. वहीं इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ