बोरिंग मशीन को लेकर हुआ विवाद, रिटायर्ड फौजी को गोली मारकर हत्या,गांव में फैली सनसनी

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बोरिंग मशीन को लेकर हुआ विवाद, रिटायर्ड फौजी को गोली मारकर हत्या,गांव में फैली सनसनी



बोरिंग मशीन को लेकर हुआ विवाद, रिटायर्ड फौजी को गोली मारकर हत्या,गांव में फैली सनसनी

मध्यप्रदेश के सतना जिले के मैहर गाँव के त्योधरी  में जमीन पर बोरिंग को लेकर हुए विवाद पर संतोष सिंह नामक युवक ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से रिटायर्ड फौजी पंचराजसिंह उर्फ रितू की गोली मारकर हत्या कर दी, पंचराजसिंह की हत्या की खबर से गांव में सनसनी फैल गई, आसपास के लोग एकत्र हो गए, जिस पर संतोष सिंह लोगों को धमकी देते हुए मौके से भाग निकला. वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने पूछताछ के बाद आरोपी की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार सेना से रिटायर्ड होने के बाद पंचराजसिंह उर्फ रितू गांव में आकर रहने लगा था, शाम को पड़ोस में रहने वाले संतोष सिंह की जमीन पर बोरिंग करने के लिए मशीन आई, बोरिंग मशीन के चालक का फौजी रितू का किसी बात को लेकर विवाद हो गया, दोनों के बीच विवाद होते देख संतोष सिंह व उनके परिजन भी आ गए, देखते देखते संतोष का रितू से विवाद होने लगा, जिस पर संतोष सिंह घर से अपनी लाइसेंसी बंदूक निकालकर लाया और रितू पर फायर कर दिया, गोली चलते ही चीख पुकार मच गई, देखा तो रितू खून से लथपथ जमीन पर गिरकर छटपटाने लगा, परिजनों सहित अन्य लोगों ने रितू को उठाया और अस्पताल ले गए, लेकिन रास्ते में ही रितू की मौत हो गई. अस्पताल पहुंचने पर डाक्टरों ने भी जांच के बाद फौजी पंचराजसिंह उर्फ रितू को मृत घोषित कर दिया.

डाक्टरों का कहना था कि रितू के शरीर से अत्यधिक खून बहने के कारण उसे बचाया नहीं जा सका है, घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे, जिन्हे पूछताछ में यह जानकारी लगी कि दोनों परिवार के बीच जमीन को लेकर पुराना विवाद चला आ रहा है, जिसके चलते कई बार दोनों पक्ष आमने सामने हो चुके है, वहीं यह जानकारी भी लगी कि मारपीट में दोनों ही पक्षों के लोगों को चोट आई है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ