मध्यप्रदेश: भाजपा नेता को रेत माफियाओं ने मारी गोली, हालत नाजुक

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मध्यप्रदेश: भाजपा नेता को रेत माफियाओं ने मारी गोली, हालत नाजुक



मध्यप्रदेश: भाजपा नेता को रेत माफियाओं ने मारी गोली, हालत नाजुक


मध्य प्रदेश में रेत माफिया लंबे समय से आपराध के लिए हमेशा चर्चा में रहा है. रेत माफ़िया इतने बेख़ौफ़ हो गए हैं कि उन्हें कानून का कोई डर नहीं रहा , मध्यप्रदेश में तो रेत माफिया ज्यादा सक्रिय है।ताज़ा खबर के मुताबिक जबलपुर ज़िले के शाहपुरा थाना क्षेत्र में रेत के वैध अवैध कारोबार को लेकर एक बार फिर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ. मंगलवार की रात शहपुरा के पड़ाव रेत नाके पर रॉयल्टी को लेकर दीपक सिंह और रॉयल्टी लेने वाले लोगों में विवाद के दौरान रॉयल्टी लेने वाले एक युवक ने फायरिंग कर दी, जिससे दीपक गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस मामले की जांच और आरोपियों की तलाश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक रॉयल्टी विवाद में दीपक पर जो गोली दागी गई, वह उसके जबड़े में घुसकर पार निकल गई. इस गोलीकांड में गंभीर रूप से लहूलुहान हो गए दीपक को फौरन जबलपुर के एक निजी अस्पताल में लेकर गए.
देर रात तक दीपक की हालत काफी गंभीर बनी हुई थी.

बात गोलीबारी तक कैसे पहुंची?

वहीं, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को फायर की गोलियों के एक दर्जन से ज्यादा खोखे मिले. बताया गया है कि फायरिंग करने वाले आरोपी फरार हैं. मामले के मुताबिक रेत नाके से रेत परिवहन को लेकर बीते कुछ दिनों से रॉयल्टी का विवाद चल रहा था. इसी विवाद के चलते दीपक रेत नाके पर बातचीत करने पहुंचा था, लेकिन दोनों पक्षों में विवाद इतना बढ़ा कि बात गोलीबारी तक पहुंच गई.

भाजपा से जुड़ा है दीपक

दीपक सिंह भारतीय जनता युवा मोर्चा का पदाधिकारी है और जबलपुर रिलाएबल आर्गेनाईजेशन नामक समाजसेवी संस्था का अध्यक्ष है. देर रात तक दीपक की हालत काफी गंभीर बनी हुई थी.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ