शादी में शामिल होने गई नाबालिक बच्ची को अगवा कर झाड़ी में ले जाकर किये गैंगरेप

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शादी में शामिल होने गई नाबालिक बच्ची को अगवा कर झाड़ी में ले जाकर किये गैंगरेप



शादी में शामिल होने गई नाबालिक बच्ची को अगवा कर झाड़ी में ले जाकर किये गैंगरेप



 एक 13 साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मामला गुजरात के वडोदरा जिले के डेसर तहलसील का है. जहां शादी में शामिल होने पहुंची बच्ची के साथ तीन युवकों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया और उसे लावारिस हालत में छोड़कर फरार हो गए. हालांकि, पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, बाकी 2 की तलाश जारी है.

घटना गुरुवार की रात की है. डेसर तहसील के नजदीक एक गांव में शादी थी. जिसमें अपने परिजनों के साथ एक 13 साल की बच्ची शामिल हुई थी.

रात के करीब 9 बजे घर से निकली बारात पहले पूजा-अर्चना के लिए एक मंदिर के पास रुकी. बच्ची मंदिर के बाहर ही एक जगह बैठ गई. जहां, से इस बच्ची को गांव के ही रहने वाले चिराग बाबूभाई माछी ने अगवा कर लिया और मंदिर के पीछे झाड़ियों में ले गया.

झाड़ियों में हलचल देखकर पहुंचे लोग

झाड़ियों में बाबूभाई के दो अन्य साथी मनुभाई माछी और कांतिभाई माछी भी मौजूद थे. जैसे ही बाबूभाई बच्ची को लेकर झाड़ियों में पहुंचा, तीनों ने बारी-बारी से बच्ची के साथ दुषकर्म किया. इस दौरान बच्ची चीखती रही चिल्लाती रही, लेकिन शादी समारोह में बज रहे बैड-बाजा में सारी चीखें दब गई. लेकिन, दुष्कर्म की वारदात के दौरान ही कुछ बच्चों ने झाड़ियों में हलचल देखी तो शोर मचाकर लोगों को इक्टठा कर लिया.

बच्ची को छोड़कर भागे दुष्कर्मी

जैसे ही लोग पहुंचे, डरकर तीनों आरोपी बच्ची को छोड़कर भागने निकले. लेकिन, गांव के कुछ लोगों ने तीनों को पहचान लिया. बच्ची को झाड़ियों में से निकालकर ग्रामीण बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां बच्ची का इलाज जारी है. वहीं पुलिस ने घटना की जानकारी के बाद रात को चलाए सर्चिंग अभिआन में एक आरोपी को दबोच लिया. लेकिन, दो अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं. जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ