भाजपा कार्यालय में की गई आगजनी टीएमसी समर्थकों पर लगा गंभीर आरोप

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भाजपा कार्यालय में की गई आगजनी टीएमसी समर्थकों पर लगा गंभीर आरोप



भाजपा कार्यालय में की गई आगजनी टीएमसी समर्थकों पर लगा गंभीर आरोप



पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी स्पष्ट बहुमत प्राप्त करती दिखाई दे रही है. इसी बीच शाम 5:30 बजे के आसपास हुगली के आरामबाग स्थित बीजेपी ऑफिस में आगजनी का मामला सामने आया है. बीजेपी का आरोप है कि यह आगजनी टीएमसी के समर्थकों ने की है. वहीं टीएमसी ने इस आरोपों को सिरे से खारिज किया है. बीजेपी नेता अमित मालवीय ने ट्विटर पर आगजनी का वीडियो शेयर कर टीएमसी पर निशाना साधा है।
बीजेपी दफ्तर की आग की घटना के बाद राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि पश्चिम बंगाल में टीएमसी के गुंडों द्वारा भाजपा पार्टी कार्यालयों को जलाया जाना शुरू हो गया है! बेहद निंदनीय! प्रशासन कहां है? लोकतंत्र में जीत या हार जारी रहेगी लेकिन हिंसा। लोकतंत्र की हत्या बंद करो!

इसके साथ ही भाजपा नेता संबित पात्रा ने बंगाल में हुई कई घटनाओं का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि जैसे ही पश्चिम बंगाल के चुनाव परिणाम घोषित किए जा रहे हैं। टीएमसी के गुंडे भाजपा कार्यालयों और कार्यकर्ताओं पर हमला कर रहे हैं। आरामबाग में भाजपा कार्यालय को टीएमसी के गुंडों ने आग लगा दी। बेलघाट में भाजपा कार्यकर्ताओं पर TMC कार्यकर्ताओं ने हमला किया, इसी तरह की घटनाएं शिवपुर, दुर्गापुर, उत्तर बर्धमान में भी हुईं है।

जहां एक तरफ इस घटना के लिए बीजेपी ने टीएमसी को दोषी ठहराया है। वहीं टीएमसी ने इस घटना से इनकार कर रही है। आपको बता दें कि लंबे चुनावी घमासान के बाद आज परिणामों में बंगाल में फिर से ममता बनर्जी ने सरकार बनाई है। इस बीच सीएम ममता बनर्जी ने भी सभी का धन्यवाद दिया। साथ ही अपील करते हुए सभी लोगों से निवेदन किया कि कोई भी जीत का जुलूस ना निकालकर अपने घरों में सुरक्षित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ