मौसेरे भाई ने नाबालिक से किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर आरोपी की मां ने कराया गर्भपात

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मौसेरे भाई ने नाबालिक से किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर आरोपी की मां ने कराया गर्भपात



मौसेरे भाई ने नाबालिक से किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर आरोपी की मां ने कराया गर्भपात

भोपाल।

एक रिश्ते को शर्मशार कर देने वाली खबर आ रही है मौसी के लड़के ने अपने नाबालिक बहन के साथ दुष्कर्म किया,जब इस घटना की जानकारी नाबालिक लड़की के परिजनों को हुई तो आरोपी के घर गए जेल जाने के डर से लड़के ने शादी के लिए राजी हो गया ,और उसके साथ फिर से अवैध संबंध बनाया जब वह गर्भवती हो गई तो आरोपी की मां गर्भपात कराने के लिए गोली खिला दी।
शाहजहांनाबाद में किशोरी के साथ उसके मौसेरे भाई ने दुष्कर्म किया। पीड़िता जब गर्भवती हो गई तो युवक की मां ने गोली खिलाकर उसका गर्भपात करवा दिया। परिवारों की सहमति से दोनों की शादी तय होने के कारण इस मामले की शिकायत नहीं की गई थी, लेकिन पिछले दिनों जब लड़के ने शादी से इंकार कर दिया तो पीड़िता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवा दी। पुलिस ने मां-बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक 14 वर्षीय किशोरी की मौसी भी उसी मोहल्ले में रहती है। मौसेरे भाई का उसके घर आना-जाना था। फरवरी में एक दिन किशोरी घर पर अकेली थी, तभी मौसेरे भाई ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने जब इसकी जानकारी परिजनों को दी तो वह लड़के के घर पहुंचे।

रिपोर्ट होने और जेल जाने के डर से युवक की मां ने अपने लड़के की शादी पीड़िता से करने की बात कही तो लड़की का परिवार राजी हो गया। इसके बाद मौसेरे भाई ने कई बार किशोरी के साथ शारीरिक संबंध बनाए। दो महीने पहले किशोरी गर्भवती हुई तो लड़के की मां ने उसे गोली खिलाकर गर्भपात करवा दिया था। कुछ दिन पहले किशोरी के परिवार वालों ने जब शादी की बात कही तो लड़के और उसकी मां ने शादी करने से इंकार कर दिया। इसके बाद पीड़िता मंगलवार को थाने पहुंची और घटना की जानकारी दी। पुलिस ने दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं के तहत मां-बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ