रेलवे ट्रैक पर चारपाई बिछाकर सो गया युवक,जब ट्रेन आई तो........

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

रेलवे ट्रैक पर चारपाई बिछाकर सो गया युवक,जब ट्रेन आई तो........



रेलवे ट्रैक पर चारपाई बिछाकर सो गया युवक,जब ट्रेन आई तो........



आज एक चौकाने वाली खबर आई है एक व्यक्ति ट्रेन की पटरी पर चारपाई विछाकर सो गया जो हैरान करने वाला है ट्रैक पर सोते देख ट्रेन चालक ट्रेन को रोक दिया।

यह चौंकाने वाला मामला पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन-पटना जंक्शन रेलखंड में स्थित बनाही स्टेशन के पास सामने आया है। इसके कारण राजधानी सहित कुछ दूसरी ट्रेनों को रोकना पड़ा। दरअसल, एक शख्स अपनी चारपाई डालकर रेलवे ट्रैक पर ही सो गया।

घटना बिहार के भोजपुर जिले के बनाही स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक की है। शुक्रवार की शाम को एक शख्स चारपाई बिछाकर रेलवे ट्रैक पर ही सो गया। आनंद विहार से गुवाहाटी जाने वाली 02550 डाउन नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस के चालक ने इस शख्स को आराम से सोते देखा।


राजधानी एक्सप्रेस को रोका

इस घटना के बाद चालक ने ट्रेन को रोक दिया गया और बनाही स्टेशन को वॉकीटॉकी पर सूचना दी गई। खबर मिलने के बाद स्टेशन से गुजरने वाली राजधानी एक्सप्रेस को तुरंत रोका गया। कुछ देर रुकने के बाद में चालक को मेमो दिया गया और उसे बेहद सावधानी से रेलवे ट्रैक पर जाने की इजाजत दी गई।

जीआरपी ने जांच शुरू की

रेलवे के अधिकारियों के मुताबिक, जब राजधानी रवाना हुई तो चारपाई ट्रैक के किनारे पर पड़ी हुई थी। इस पर कौन सोया था, इस बारे में पता नहीं लग सका है। इस मामले में अब जीआरपी ने जांच शुरू कर दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ