MP News: पहले रॉन्ग साइड पर चला रहा था गाड़ी, रोकने पर ट्रैफिक पुलिस को मारी टक्कर

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP News: पहले रॉन्ग साइड पर चला रहा था गाड़ी, रोकने पर ट्रैफिक पुलिस को मारी टक्कर



MP News: पहले रॉन्ग साइड पर चला रहा था गाड़ी, रोकने पर ट्रैफिक पुलिस को मारी टक्कर



कोरोना काल के दौर में पुलिस वाले मुस्तैदी से काम कर रहे है लॉक डाउन के नियमों का पालन कराने दिन भर सड़कों में खड़े होकर लोंगो को कोरोना कर्फ्यू का पालन करने को समझाईस भी दे रहे हैं इसके बावजूद भी लोग इतने लापरवाह हो चुके है कि बेबजह घूमने निकल पड़ते हैं, पुलिस के पूछने पर बतमीजी भी करते हैं ,और कई बार लोगों की गालियां भी पुलिस को सुननी पड़ जाती हैं.
आज तो हद हो गई, मध्यप्रदेश में पुलिस वाले को मारने की कोशिश की गई है. ताजा मामला मध्यप्रदेश का है जहां पर एक ट्रैफिक पुलिस के जवान को गाड़ी से टक्कर मारने का प्रयास किया गया. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गया है.

भोपाल में रविवार सुबह एक कार सवार ने ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिस को जोरदार टक्कर मार दिया, हालांकि जवान की किस्मत ने उसका साथ दिया और वो घटना में बाल बाल बच गया.


घटना रविवार सुबह रेतघाट तिराहे की है, जहां राजा भोज सेतु की तरफ से आरोपी कार चालक तेज रफ्तार में रॉन्ग साइड में आ रहा था.

लॉकडाउन के चलते सड़क का यह हिस्सा बंद है और केवल रेतघाट से कमला पार्क की ओर जाने वाला हिस्सा ही यातायात के लिए खुला है. ट्रैफिक पुलिस के जवान ने जब रॉन्ग साइड से आ रही कार को रोकने की कोशिश की तो कार चालक ने कार और तेज़ कर दी और ट्रैफिक पुलिस के जवान को टक्कर मारते हुए निकल गया.

सीसीटीवी में घटना कैद

तलैया पुलिस थाने के टीआई डीपी सिंह के मुताबिक, अज्ञात कार चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है और उसकी तलाश शुरू कर दी है. सीसीटीवी फुटेज से कार का नंबर ट्रेस किया जा रहा है जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. लेकिन ये पहली घटना नहीं है जहा पर किसी की सनक की वजह से पुलिस वालों की जान खतरे में आई हो.
 अब इस केस में क्योंकि सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध है, ऐसे में कहा जा रहा है कि आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा. वैसे सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि टक्कर लगने के बाद भी ट्रैफिक पुलिस का जवान उस गाड़ी के पीछे भागता और फिर पुलिस जीप के जरिए भी पीछा करने की कोशिश करता है. लेकिन अभी के लिए वो भागने में कामयाब हो गया है

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ