कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी के साथ 3 साल तक करता रहा दुष्कर्म,जानिए कैसे हुआ खुलासा

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी के साथ 3 साल तक करता रहा दुष्कर्म,जानिए कैसे हुआ खुलासा



कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी के साथ 3 साल तक करता रहा दुष्कर्म,जानिए कैसे हुआ खुलासा


एक हवसी पिता अपनी ही बेटी के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी, कलयुगी पिता अपनी 19 वर्षीय बच्ची के साथ 3 साल तक धमकी देकर दुष्कर्म करता है, किसी को घटना की जानकारी बताने पर जान से मारने की धमकी भी देता। दरी सहमी बेटी किसी के सामने मुँह नहीं खोली। और उस दरिंदे पिता की शिकार होती रही, खबर के मुताबिक पत्नी और बच्चे जैसे ही घर से बाहर निकलते आरोपी पीड़िता को बंधक बनाकर दुष्कर्म करता था।
ऐशबाग इलाके में रहने वाली एक 19 साल युवती ने अपने पिता के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है। उसका पिता बीते तीन साल से उसके साथ गलत काम करता आ रहा है। वह पत्नी और बेटे के घर से बाहर निकलते ही बेटी को बंधक बनाकर दुष्कर्म करता था। इतना ही नहीं, आरोपित ने उसकी पढ़ाई-लिखाई भी बंद करवा दी थी। उसकी मां को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने बेटी को साथ ले जाकर पिता के खिलाफ थाने में एफआइआर दर्ज कराई। पुलिस ने पोक्सो एक्ट और दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

ऐशबाग पुलिस के अनुसार पीड़िता अपनी मां, पिता और भाई के साथ रहती है।

कुछ दिन पूर्व उसने मां को पिता की करतूत के बारे में बताया। इतना सुनते ही मां ने पहले तो बेटी को काफी डांटा। लेकिन बेटी ने रोते-रोते मां से कहा कि आपके और भाई के घर के बाहर जाते ही पिता उसके साथ ज्यादती करते हैं। धमकाते हैं कि अगर किसी को कुछ बताया तो वह मार डालेंगे। बाद में मां को लगा कि उसके पति की हरकतों से उसकी बेटी का जीवन बर्बाद हो गया है। लिहाजा, वह बेटी को थाने लेकर पहुंची और अपने पति के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई।

पीड़िता ने बताया कि मार्च 2018 में पहली बार पिता ने उसके साथ गलत हरकत की थी। उस वक्त उसकी उम्र 16 वर्ष थी। वे अक्सर मां और भाई के घर से निकलते ही उससे ज्यादती करने लगते थे। इससे वह मानसिक तनाव में रहने लगी थी। बाद में आरोपित ने अपनी बेटी की पढाई भी बंद करवा दी थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ