सोसल मीडिया में हुई दोस्ती अयोध्या से प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका,जानिए फिर क्या हुआ

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सोसल मीडिया में हुई दोस्ती अयोध्या से प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका,जानिए फिर क्या हुआ

सोसल मीडिया में हुई दोस्ती अयोध्या से प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका,जानिए फिर क्या हुआ



सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेट फॉर्म है कि किसी को एक दूसरे से परिचय कराने की जरूरत ही नहीं पड़ती, आज की युवा पीढ़ी सबसे ज्यादा सोशल मीडिया का उपयोग कर रही है कुछ लोग अनजान लोगों से भी परिचय कर लेते हैं, एक लड़की को फ़ेसबुक के माध्यम से एक लड़के से दोस्ती हुई यह दोस्ती प्यार में बदल गई उन दोनों को प्यार का भूत ऐसे सवार हुआ की दोनों एक दूसरे से शादी करने की लिए वादा कर लिए।
फेसबुक पर युवती को युवक से प्यार हो गया। शादी का वादा हुआ। युवती अयोध्या से आगरा आ गई। सीधे सिकंदरा क्षेत्र में युवक के घर पहुंची। युवक हैरान रह गया। उसे यकीन नहीं था कि युवती उसके घर आ जाएगी। उसे लगा कोई मुसीबत नहीं हो जाए तो उसने ग्रामीणों को बताया। गांव में पंचायत बैठी। युवती के परिजनों को बुलाया गया। परिजन बेटी को समझाकर अपने साथ ले गए।

मामला रुनकता कस्बे का है।


 ट्रांसपोर्टर के बेटे की तीन साल पहले फेसबुक पर अयोध्या की युवती से दोस्ती हुई। एक साल पहले दोनों एक दूसरे से ज्यादा बातचीत करने लगे। युवती को फेसबुक दोस्त से प्यार हो गया। उसने युवक से शादी के लिए कहा। दोनों एक दूसरे से मोबाइल पर बात करने लगे।

युवती हर समय फोन पर चेटिंग करती थी। घरवालों ने इसका विरोध किया। उसे डांट दिया। वह गुस्से में आ गई।

घरवालों को बताए बिना शनिवार की रात आगरा के लिए चल दी। रविवार की सुबह रुनकता हाईवे पर आ गई। प्रेमी का इंतजार करने लगी। प्रेमी अपने परिजनों और दोस्तों के साथ पहुंचा। प्रेमी के घरवालों ने युवती को अपना मेहमान समझा। तत्काल पहले इसकी सूचना पुलिस को दी। ताकि उनके लिए कोई मुसीबत खड़ी नहीं हो जाए। पुलिस ने युवती के घरवालों से संपर्क किया। वे परेशान थे। बेटी की तलाश में भटक रहे थे। खबर मिलते ही आगरा आ गए।

जानकारी पर ग्रामीणों की पंचायत हुई। ग्रामीणों ने युवती को समझाया। उससे कहा कि घरवालों की मर्जी के बिना उसको आगरा नहीं आना चाहिए था। घरवालों ने भी बेटी को समझाया। सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने भी युवक-युवती से बातचीत की। युवती अंतत: घरवालों के साथ जाने को तैयार हो गई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ