आपत्तिजनक हालत में युवक के साथ मिली महिला,मां के आशिक को दोनों बेटों ने उतारा मौत के घाट

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आपत्तिजनक हालत में युवक के साथ मिली महिला,मां के आशिक को दोनों बेटों ने उतारा मौत के घाट



आपत्तिजनक हालत में युवक के साथ मिली महिला,मां के आशिक को दोनों बेटों ने उतारा मौत के घाट


 रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलना एक व्यक्ति को भारी पड़ गया. मां के आशिक की उसके दोनों बेटों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी.
महिला का गांव के ही एक युवक के साथ अवैध संबंध था. उसके दोनों बेटों को इस बात की जानकारी थी. शनिवार की देर रात जब आशिक महिला से मिलने उसके घर में घुसा तो उसके दोनों बेटों ने देख लिया

पहले तो दोनों ने आशिक के हाथ-पैर बांध दिए और फिर उसकी जमकर पिटाई करनी शुरू कर दी.
मामला बिहार के मधुबनी जिले के हरलाखी थाना क्षेत्र के हरिणे गांव का है।
दोनों बेटों ने अपनी मां के आशिक को तब तक पीटा, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई. हत्या के बाद शख्स को शव को घर से दूर ले जा कर फेंक दिया.उधर, इस अजीबोगरीब वारदात से गांव में सनसनी फैल गई है. मृतक की पहचान संतोष साह के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि मृतक संतोष साह का भगत साह की पत्नी के साथ अवैध संबंध था.

शनिवार देर रात वह महिला से मिलने के लिए उसके घर में घुसा था. रात एक बजे महिला के एक बेटे ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया. दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखकर महिला के बेटे ने शोर मचाना शुरू कर दिया. इसके बाद महिला का दूसरा बेटा भी मौके पर आ धमका. दोनों ने मां के प्रेमी को पकड़ कर पहले बांधा और उसके बाद दोनों ने पिटाई कर दी.

महिला के दोनों बेटों की पिटाई से महिला के प्रेमी की मौत हो गई. इसके बाद दोनों ने शव को कुछ दूरी पर फेंक दिया. सुबह ग्रामीणों को शव दिखा तो पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वहीं, पुलिस ने मौके पर मौजूद आरोपी अजय साह को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ जारी है. आरोपी ने पुलिस के सामने गुनाह भी स्वीकार कर लिया है.

इधर, महिला घर छोड़कर फरार हो गई है, जबकि उसका दूसरा बेटा पुलिस के आने से पहले फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि महिला का पति दूसरे राज्य में नौकरी करता है. पुलिस अन्य आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ