सिकंदराबाद से आये पार्सल में रेलवे स्टेशन में हुआ विस्फोट, प्लेटफार्म पर मची भगदड़

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सिकंदराबाद से आये पार्सल में रेलवे स्टेशन में हुआ विस्फोट, प्लेटफार्म पर मची भगदड़



सिकंदराबाद से आये पार्सल में रेलवे स्टेशन में हुआ विस्फोट, प्लेटफार्म पर मची भगदड़




 रेलवे स्टेशन में ब्लास्ट होने से भगदड़ मच गई. सिकंदराबाद (Secunderabad) से आए एक पार्शल में अचानक ब्लास्ट होने से रेलवे स्टेशन में मौजूद यात्रियों के बीच अफरा तफरी मच गई. यह ब्लास्ट (Blast) कपड़ों के एक बंडल में हुआ था. धमाका होने से कपड़े जल गए. हालांकि धमाका हल्का था और इससे किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. यह घटना बुधवार की बताई जा रही है।

प्लेटफॉर्म में धमाका होने की खबर लगते ही जीआरपी और आरपीएफ के जवान मौके पर पहुंचे, इसके बाद तुरंत रेल डीवाईएसपी नवीन कुमार भी दरभंगा स्टेशन पहुंच गए. बाद में जब पार्सल को खोला गया तो उसमें कपड़े निकले. ब्लास्ट की वजह से काफी कपड़े जल चुके थे और उन्हीं कपड़ों के बीच में एक शीशी मिली.

रेलवे पुलिस को शक है कि इस शीशी में कुछ ऐसा केमिकल था जिससे धमाका हुआ है.
रेलवे पुलिस के अधीक्षक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि सिकंदराबाद से आई एक ट्रेन से दरभंगा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो से एक पार्सल उतार कर प्लेटफार्म एक पर रखने का काम हो रहा था. इसी दौरान उसमें विस्फोट हुआ और पार्सल में पैक कपड़े के गट्ठर में आग लग गई.


उन्होंने बताया कि आग बुझाने के बाद गठरी की जांच करने पर उससे एक बोतल मिला जिसमें कोई तरल पदार्थ भरा हुआ था. इस घटना की जानकारी फॉरेंसिक टीम को दे दी गई है. उन्होंने कहा कि फारेंसिक जांच के बाद ही इसके बार में कुछ कहा जा सकता है. अशोक ने बताया कि कपड़े की इस गठरी को पार्सल के द्वारा मोहम्मद सुफियान नामक व्यक्ति ने सिकंदराबाद से दरभंगा भेजा था, जिसके बारे में जानकारी प्राप्त की जा रही है.
फिलहाल रेलवे प्रशासन और पुलिस दोनों ही इस मामले में ढिलाई बरतने के मोड में नहीं है. पुलिस हर एंगल से धमाके की जांच में जुट गई है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ