चुनावी रंजिश के चलते जानलेवा हमला: लाठी, डंडो के साथ की फायरिंग, पत्नी की मौके पर मौत, पति गंभीर रूप से घायल

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

चुनावी रंजिश के चलते जानलेवा हमला: लाठी, डंडो के साथ की फायरिंग, पत्नी की मौके पर मौत, पति गंभीर रूप से घायल




चुनावी रंजिश के चलते दबंगो ने किया जानलेवा हमला: लाठी, डंडो के साथ की फायरिंग, पत्नी की मौके पर मौत, पति गंभीर रूप से घायल



 चुनाव की रंजिश के चलते एक पति-पत्नी पर जानलेवा हमले का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस हमले में पत्नी की मौके पर मौत हो गई, जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया है. दरअसल प्रधानी के चुनाव के दौरान से ही गांव के दो पक्षों में रंजिश चल रही थी और इससे पहले भी गांव के दबंग इन पर हमला कर चुके थे.

 दबंगों ने बोला पति-पत्नी पर हमला

मामला उत्तर प्रदेश के जिले बाराबंकी के असंद्रा थाना क्षेत्र के सिद्धौर कस्बे का है. जहां देर रात एक पति-पत्नी दामोदर और संगीता बाराबंकी से अपने गांव अरुई गाड़ी से जा रहे थे.

इसी दौरान रास्ते में घात लगाए दबंगों ने उन पर हमला बोल दिया और लाठी-डंडों के उनकी काफी पिटाई की. दबंगों ने फायरिंग भी की. वहीं इस हमले में पत्नी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि गंभीर रूप से घायल पति ने किसी तरह पूरी वारदात की जानकारी अपने भाई को दी.

जिसके बाद घायल का भाई मौके पर पहुंचा और उनसे देखा कि उसकी भाभी गाड़ी में मृत अवस्थी में पड़ी हैं. काफी ढूंढ़ने पर कुछ दूर पर उसका भाई गंभीर घायल अवस्था में पड़ा था. ये नजारा देखकर उसके होश उड़ गये और तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी, जहां बाराबंकी के कोठी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायल भाई को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.
घायल के भाई ने बताया कि प्रधानी के चुनाव के समय से ही गांव के एक पक्ष से उन लोगों की रंजिश चल रही थी. इसी रंजिश के चलते उनपर दबंगों ने पहले भी हमला किया था और कल रात भी उन्हीं लोगों ने हमला किया जिसमें उसकी भाभी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि भाई गंभीर रूप से घायल हैं।

बाराबंकी के एएसपी  ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और घायल को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एएसपी ने बताया कि एक को हिरासत में लेकर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है, सभी दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ