दो नाबालिक लड़कियों का अपहरण कर दो युवकों ने किया दुष्कर्म

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

दो नाबालिक लड़कियों का अपहरण कर दो युवकों ने किया दुष्कर्म


दो नाबालिक लड़कियों का अपहरण कर दो युवकों ने किया दुष्कर्म



 दो नाबालिक लड़कियों का कथित रूप से अपहरण कर हैदराबाद (Hyderabad) ले जाकर उनसे बलात्‍कार (Rape) करने के मामले में पुलिस ने मंगलवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. पुलिस के अनुसार, उत्तरप्रदेश के बलिया जिला अंतर्गत नरही थाना क्षेत्र के एक गांव से 12 और 16 वर्ष की दो किशोरियों का 14 जून को कथित रूप से अपहरण कर लिया गया था. दोनों पीड़िता सहेलियां हैं. पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन ताडा ने संवाददाताओं को मंगलवार को बताया कि एक किशोरी के पिता की शिकायत पर दीपक एवं सोनू के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की अपहरण के आरोप संबंधी धारा के तहत गत 16 जून को नामजद मामला दर्ज किया गया था.

उन्होंने बताया कि पुलिस को पिछले दिनों दोनों किशोरियां थाना क्षेत्र के भरौली चौराहे से मिलीं. पुलिस ने दोनों किशोरियों की जिला अस्पताल में चिकित्सकीय जांच कराई.

उन्होंने बताया कि किशोरियों ने आरोप लगाया कि उनके गांव के दीपक ने पड़ोसी गांव के रहने वाले अपने दोस्त सोनू के साथ मिलकर उनका अपहरण कर लिया था तथा इसके बाद वे दोनों को हैदराबाद लेकर गये तथा उनके साथ बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि दोनों किशोरियों के बयान के आधार पर मामले में बलात्‍कार संबंधी आरोप शामिल किये गए तथा पॉक्‍सो एक्ट  कानून की धारा भी जोड़ी गई. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नरही पुलिस ने एक मुखबिर की सूचना पर दोनों आरोपियों को मंगलवार सुबह थाना क्षेत्र के कोटवा नारायणपुर गांव से गिरफ्तार कर लिया. दोनों आरोपी 22 और 26 साल के हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ