मुख्यमंत्री श्री चौहान ने एक किलोमीटर पैदल चलकर रहवासियों को वैक्सीनेशन के लिए किया प्रेरित

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने एक किलोमीटर पैदल चलकर रहवासियों को वैक्सीनेशन के लिए किया प्रेरित



मुख्यमंत्री श्री चौहान ने एक किलोमीटर पैदल चलकर रहवासियों को वैक्सीनेशन के लिए किया प्रेरित

भ्रमण के दौरान अन्ना नगर वासियों से किया संवाद


भोपाल।
    मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को वैक्सीनेशन के महाअभियान में भोपाल के अन्ना नगर पहुंचकर लगभग एक किलोमीटर पैदल चलकर रहवासियों से वैक्सीन लगवाने का आव्हान किया । उन्होंने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर रोकने के लिए ही टीकाकरण का महाअभियान प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के आव्हान पर पूरे प्रदेश में शुरू किया गया है। जिसकी शुरूआत योग दिवस के अवसर पर की जा रही है । 

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने अन्ना नगर की तंग गलियों में पैदल पहुंचकर रहवासियों को वैक्सीनेशन के प्रति प्रेरित करते हुए कहा कि वैक्सीन से बेहतर और कोई दवाई नहीं है जो हमें कोरोना से बचा सके । श्री चौहान भ्रमण के दौरान लोगों के घर भी रुके और उनसे संवाद भी किया ।  संवाद के दौरान उपस्थित व्यक्तियों ने शत-प्रतिशत वैक्सीनेशन कराने और प्रेरक बनने की स्वेच्छा भी व्यक्त की । 

टीकाकरण केन्द्रों पर भी पहुंचे मुख्यमंत्री:-

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने अन्ना नगर में बनाए गए तीन टीकाकरण केंद्रों पर पहुंचकर व्यवस्थाओं के प्रति संतोष व्यक्त किया । यहां सोशल डिस्टेंसिंग और गाइडलाइन का पालन करते हुए नागरिक आगे आकर वैक्सीनेशन करा रहे थे । मुख्यमंत्री ने व्यवस्थित वैक्सीनेशन की तारीफ की ।

घर-घर रंगोली और आकर्षक साज सज्जा:-

 मुख्यमंत्री श्री चौहान के अन्ना नगर पहुंचने पर स्थानीय निवासियों ने पूरे रास्ते में अपने - अपने घरों को रंगोली और आकर्षक साज सज्जा से सुज्जित किया था । यहां आने वाले व्यक्तियों को वैक्सीनेशन कराने के साथ ही कोरोना से बचाव और टीकाकरण के संदेश भी अभिव्यक्त कर रहे थे, साथ ही छोटे छोटे बैनरों पर हस्त लिखित प्रेरक संदेश भी लोगों को जागरूकता का संदेश दे रहे थे । 

प्रधानमंत्री श्री मोदी का माना आभार

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने अन्ना नगर के रहवासियों को जब यह बताया कि कोरोना की रोकथाम के लिए प्रधानमंत्री श्री मोदी द्वारा वैक्सीन नि:शुल्क उपलब्ध करवाई गई    है । इस पर रहवासियों द्वारा एक कंठ और कर्तल ध्वनि से  प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री श्री चौहान का आभार व्यक्त किया ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ