MP Crime News:बाथरूम में मिला महिला का सड़ा हुआ शव, लग चुके थे कीड़े, पति लापता, मचा हड़कंप

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP Crime News:बाथरूम में मिला महिला का सड़ा हुआ शव, लग चुके थे कीड़े, पति लापता, मचा हड़कंप

MP Crime News:बाथरूम में मिला महिला का सड़ा हुआ शव, लग चुके थे कीड़े, पति लापता, मचा हड़कंप 


मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) की राजधानी भोपाल में एक घर के बाथरूम से महिला का शव बरामद हुआ है.जिससे हड़कंप मच गया, शव बहुत खराब स्थिति में मिला है. शव में कीड़े लग चुके थे. शव की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि शव बहुत दिन पुराना है. वहीं महिला का पति अभी लापता है.

पुलिस ने बताया कि ने अयोध्या नगर की गणपति होम्स कॉलोनी के एक मकान से बदबू आ रही थी इसपर पड़ोसियों ने पुलिस से शिकायत की. जहां पुलिस घऱ पर पहुंची. पुलिस ने पहले घर के अदंर किसी के होने की आशंका में आवाज दी. इसके बाद जब अंदर से कोई जवाब नहीं आया तो पड़ोसियों के सामने घर का दरवाजा तोड़ा गया.

इसके बाद पुलिस घर के अंदर पहुंची. जब पुलिसकर्मी बाथरूम में पहुंचे तो उनके होश उड़ गए. बाथरूम में महिला का शव पड़ा था. शव की हालत देखकर लग रहा था कि शव करीब 2-3 दिन पुराना है. वहीं शव में कीड़े लगे हुए थे. इसके चलते बदबू आ रही थी. पुलिसकर्मियों के साथ घर में दाखिल हुए पड़ोसियों ने शव की पहचान घर में रहने वाली राखी पटेल के रूप में की है.

दादा-दादी के पास हैं बच्चे

आज तक की एक रिपोर्ट के अनुसार पड़ोसियों ने बताया कि घर में प्रशांत पटेल, उनकी पत्नी राखी पटेल और दो बच्चे रहते थे. पुलिस ने प्रशांत से संपर्क करने की कोशिश की तो उनका नंबर बंद आ रहा है. वहीं पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि प्रशांत के माता-पिता गैरतगंज में रहते हैं. पुलिस ने जब वहां संपर्क किया तो पता चला कि दोनों बच्चे अपने दादा दी के पास है. वहीं प्रशांत के पिता ने बताया कि तीन दिन पहले आकर वो दोनों बच्चों को कुछ दिन के लिए छोड़कर गया था. इसके बाद प्रशांत का मोबाइल बंद आ रहा है.

राखी और प्रशांत ने की थी लव मैरिज

एडिशनल एसपी ने बताया कि प्रशांत की तलाश जारी है. जांच के दौरान प्रशांत और राखी ने लव मैरिज की थी. पड़ोसियों ने बताया कि कुछ दिन पहले दोनों का झगड़ा भी हुआ था. उसके बाद से पूरा परिवार गायब है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं प्रशांत की तलाश की जा रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ