MP News: मीटर रीडर से मारपीट करने पर एफ.आई.आर दर्ज

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP News: मीटर रीडर से मारपीट करने पर एफ.आई.आर दर्ज

MP News: मीटर रीडर से मारपीट करने पर  एफ.आई.आर दर्ज
 

भोपाल।
मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी द्वारा अशोकनगर में मीटर रीडिंग के दौरान बिजली कंपनी के मीटर रीडर से मारपीट करने के आरोप में एक आरोपी पर एफ.आई.आर. दर्ज कराई गई है।

गौरतलब है कि कंपनी के अशोकनगर वृत अंतर्गत छैघरा कॉलोनी में श्री काशीराम माहोर, मीटर रीडर एवं श्री महाराज सिंह यादव, लाइन मेन द्वारा हनीफ खान के परिसर में मीटर रीडिंग के दौरान उसके पुत्र अरबाज़ उर्फ बिट्टू खान द्वारा शासकीय कार्य में बाधा डालने के साथ ही बिजली कंपनी के कर्मचारियों से दुर्व्यवहार एवं मारपीट की गई। कंपनी द्वारा आरोपी पर अशोकनगर कोतवाली थाने में शासकीय कार्य में बाधा डालने, अधिकारी/कर्मचारी से मारपीट एवं दुर्व्यवहार करने पर एफ.आई.आर. दर्ज कराई गई है। थाना कोतवाली अशोकनगर द्वारा आरोपी के विरूद्ध भारतीय दंड संहिता 1860 अधिनियम की धारा 186, 323 एवं 506 में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना प्रारंभ कर दी गई है।

मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के प्रबंध संचालक श्री गणेश शंकर मिश्रा ने ड्यूटी पर तैनात अधिकारियों/कर्मचारियों से दुर्व्यवहार या मारपीट के मामलों को शासकीय कामकाज में बाधा डालने के तौर पर लिया जाकर तुरंत कानूनी कार्यवाही के निर्देश दिए हैं। कंपनी ने मैदानी अधिकारियों/कर्मचारियों से कहा है कि विद्युत आपूर्ति की स्थिति पर लगातार नजर रखें और जिले के कलेक्टर/पुलिस अधीक्षक से संपर्क कर किसी भी अप्रिय स्थिति में उनसे आवश्यक सहयोग प्राप्त करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ