वैक्सीन आपूर्ति में विफल सरकार झूठा ढिंढोरा पीटकर उत्सव मनाना बंद करे -प्रदीप सिंह दीपू

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

वैक्सीन आपूर्ति में विफल सरकार झूठा ढिंढोरा पीटकर उत्सव मनाना बंद करे -प्रदीप सिंह दीपू



वैक्सीन आपूर्ति में विफल सरकार झूठा ढिंढोरा पीटकर उत्सव मनाना बंद करे -प्रदीप सिंह दीपू


सीधी।
कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लगाई जा रही वैक्सीन की आपूर्ति में प्रदेश की भाजपा सरकार को कांग्रेस पार्टी ने पूरी तरह से विफल करार दिया है। जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता प्रदीप सिंह दीपू ने जारी एक बयान में कहा है कि सरकार की नाकामी से जनता को संक्रमण की तीसरी लहर के इंतजार में मौत के मुंह में धकेला जा रहा है। सरकार द्वारा नाम मात्र के लिए वैक्सीन की आपूर्ति के चलते जोर शोर से झूठा ढिंढोरा पीट कर जनता को एक केंद्र से दूसरे केंद्र भटकने के लिए मजबूर किया जा रहा है। कांग्रेस प्रवक्ता ने  कहा कि सरकार और प्रशासन इस तरह से आम जनता को गुमराह करना बंद करें और पर्याप्त मात्रा में वैक्सीन की आपूर्ति सुनिश्चित करें।
     कांग्रेस प्रवक्ता प्रदीप सिंह ने प्रदेश की भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उनके द्वारा वैक्सीनेशन के महा अभियान का ढिंढोरा पीट कर नेताओं और अधिकारियों की फोटो बाजी कराने के लिए केंद्रों पर जनता की भीड़ तो लगाई जा रही है। परंतु उंगलियों पर गिने जाने लायक वेक्सीन भेज कर सैकड़ों की संख्या में जनता को वैक्सीनेशन के बिना ही लौटाया जा रहा है। इनमें बड़ी संख्या में बुजुर्ग महिलाएं और असहाय लोग भी शामिल हैं। सरकार और प्रशासन के कुप्रबंधन के चलते आम जनता भीषण गर्मी में घंटों लाइनों में लगने के बाद एक केंद्र से दूसरे केंद्र भटकने को मजबूर हो रही है। इस कुप्रबंधन के चलते ही जनता में प्रशासन और सरकार के खिलाफ तीखा आक्रोश सामने आ रहा है और केंद्रों पर बैठे निर्दोष छोटे कर्मचारी जनता के इस आक्रोश का शिकार व अपमानित हो रहे हैं।
     कांग्रेस प्रवक्ता प्रदीप सिंह ने कहा कि महामारी और आपदा के इस दौर में अपने जीवन की सुरक्षा को लेकर चिंतित और भयभीत जनता के साथ सरकार और प्रशासन द्वारा वैक्सीनेशन को ले कर किए जा रहे खिलवाड़ से गंभीर अराजकता की स्थितियां बन रही है। कांग्रेस प्रवक्ता प्रदीप सिंह ने सरकार से आग्रह किया है कि सरकार झूठा ढिंढोरा पीटना बंद करते हुए पर्याप्त मात्रा में सभी प्रकार की वैक्सीन की एकसाथ आपूर्ति के साथ सभी स्तरों का वैक्सीनेशन नियमित और निरंतर रूप से करने की व्यवस्था सुनिश्चित करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ