Crime News: घर की खिड़की तोड़कर नाबालिक छात्रा को उठा कर ले गए 5 दरिन्दों ने गैंगरेप कर की हत्या

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Crime News: घर की खिड़की तोड़कर नाबालिक छात्रा को उठा कर ले गए 5 दरिन्दों ने गैंगरेप कर की हत्या



Crime News: घर की खिड़की तोड़कर नाबालिक छात्रा को उठा कर ले गए 5 दरिन्दों ने गैंगरेप कर की हत्या



  नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप और उसकी हत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि पांच दरिंदे घर के अंदर खिड़की तोड़कर घुसे और नाबालिग को उठाकर ले गए. बदमाशों ने पहले उसके साथ गैंगरेप किया फिर बचने के लिए लड़की की हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंक दिया. इस घटना के बाद से लोगों में गुस्से का माहौल है.

गैंगरेप के बाद हत्या:-

यह घटना बिहार के हाजीपुर का है,घटना 29 जून की बताई जा रही है. बुधवार की देर शाम बच्ची का शव बरामद किया गया है. वैशाली जिले के भगवानपुर रत्ती गांव की है. बताया जा रहा है कि मृतक लड़की के परिजन पास के गांव में एक शादी समारोह में गए थे.
बच्ची घर के अंदर थी  और उसके दादा घर के दरवाजे के पास सोए थे. इस बीच पांच लड़के खिड़की के रास्ते घर में घुसे और लड़की को जबरन उठाकर ले गए. इसके बाद सामूहिक दुष्कर्म और हत्या की घटना को अंजाम दिया गया. सुबह झाड़ियों में लड़की की लाश मिली और ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. लड़की 11वीं क्लास की छात्रा थी.


घर में सो रही मासूम लड़की जब सुबह के समय जब बाहर नहीं निकली तो उसके दादा ने पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी. पड़ोसियों ने घर के दरवाजे को जोर-जोर से पीटा पर कोई आवाज नहीं आई इसके बाद देखा कि घर की खिड़की टूटी पड़ी है और अंदर कोई भी नहीं है. फिर गांव में लड़की की खोजबीन शुरू की गई. कुछ देर बाद पता चला कि झाड़ियों में लड़की की लाश पड़ी हुई है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पीएम रिपोर्ट में आया कि गैंगरेप के बाद नाबालिग लड़की की हत्या की गई है.


ग्रामीणों ने आरोपियों के घर पर हमला कर तोड़फोड़ की. पुलिस ने पूरे इलाके को छावनी तब्दील कर दिया है. मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और दो फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस अन्य की तलाश में जुटी हुई है.


पुलिस जांच में जुटी

भगवानपुर रत्ती थाना वैशाली गांव के एसडीपीओ राघव दयाल का कहना है कि वैशाली गांव से एक मामला सामने आया है. लड़की के दादा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनकी पोती को कुछ बदमाश घर से उठाकर ले गए पहले उसके साथ बलात्कार किया और हत्या के बाद शव को झाड़ियों में फेंक दिया. शव को बरामद कर पोस्टमार्टम कराया जा चुका है और नाम दर्ज अभियुक्त में से तीन अभियुक्त की गिरफ्तारी भी हो चुकी है अभी जांच की जा रही है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ