Crime News: नौकरी का झांसा देकर कथित दोस्त सहित 6 लोंगो ने किया गैंगरेप

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Crime News: नौकरी का झांसा देकर कथित दोस्त सहित 6 लोंगो ने किया गैंगरेप



Crime News: नौकरी का झांसा देकर कथित दोस्त सहित 6 लोंगो ने किया गैंगरेप



आज के इस युग मे किसी पर भरोषा करना महंगा पड़ रहा है लोग इसका गलत फायदा उठा रहे हैं , देश मे बेरोजगारी इस कदर बढ़ गई है कि युवा रोजगार पाने के लिए दर दर भटक रहे हैं, नोकरी के लिए लोग किसी से दोस्ती कर बैठते हैं जिसका नतीजा कुछ और हो जाता है। 
ऐसा ही एक मामला आया है जहां एक बेरोजगार महिला नोकरी ढूढ़ रही थी जहां एक युवक से उसका परिचय था जहां वह नोकरी दिलाने के बहाने ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।
नौकरी दिलाने का झांसा देकर हरियाणा के रोहतक स्थित एक होटल में आधा दर्जन युवकों द्वारा कथित तौर पर महिला से गैंगरेप करने के आरोप में जींद की महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

सिविल लाइन थाना इलाके की एक महिला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि उसकी अंकित नाम के युवक से जान-पहचान थी। अंकित ने उसे नौकरी दिलाने का झांसा देकर उसके साथ रोहतक के एक होटल में दुष्कर्म किया। गत दिवस फिर अंकित शहर में आया और एक होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

शिकायत में उसने बताया कि इस दौरान अंकित ने अपने दोस्त लाखनमाजरा निवासी मंगल, दीपक तथा तीन अन्य को बुला लिया, जहां पर उसे बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया गया।

घटना के बारे में किसी को बताने पर उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी गई।

महिला थाना प्रभारी गीता ने बताया कि महिला ने छह युवकों पर गैंगरेप करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी, जिसके आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की अभी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

पीड़िता की शिकायत पर मंगल, दीपक, अंकित को नामजद कर तीन अन्य के खिलाफ गैंगरेप करने, धमकी देने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ