Video: दूल्हे ने बाल पकड़कर दुल्हन के मुँह में जबरजस्ती डाल दी मिठाई,देखिये वायरल वीडियो

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Video: दूल्हे ने बाल पकड़कर दुल्हन के मुँह में जबरजस्ती डाल दी मिठाई,देखिये वायरल वीडियो



Video:  दूल्हे ने बाल पकड़कर दुल्हन के मुँह में जबरजस्ती डाल दी मिठाई,देखिये वायरल वीडियो



कोई भी भारतीय शादी 'लड्डू' के बिना पूरी नहीं होती, क्योंकि हमारी संस्कृति में इसका बहुत महत्व है। जिस वक्त दूल्हा और दुल्हन एक-दूसरे को 'लड्डू' खिलाते हैं उसे बेहद खास समझा जाता है। यह शादी के प्यारे पलों में से एक होता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो भी उसी समय का है, असल में वीडियो में दूल्हा दुल्हन के साथ हिंसक व्यवहार करता नजर आ रहा है। दूल्हा जबरदस्ती दुल्हन के बाल पकड़ कर उसके मुंह में लड्डू डालता दिखाई दे रहा है।

वीडियो में दुल्हन दूल्हे को 'लड्डू' खिलाती नजर आ रही है, सब कुछ अच्छा लग रहा है। लेकिन अब दुल्हन को खिलाने की बारी दूल्हे की थी। जैसे ही दुल्हन ने शर्माते हुए अपना चेहरा घुमाया, दूल्हे ने जबरदस्ती उसके बालों को पकड़ लिया और मिठाई को उसके मुंह में डाल दिया।

हैरानी की बात यह है कि दूल्हे की इस हरकत से वहां मौजूद किसी शख्स को परेशान नहीं हुई। इस वीडियो को official_niranjanm87 नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर लोगों को चौंका दिया है। लोगों को इस बात की हैरानी हो रही है कि यह शख्स अपनी होने वाली पत्नी के साथ ऐशा हिंसक व्यवहार क्यों कर रहा है। लोग इस आदमी की निंदा कर रहे हैं।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ