MP News: पुलिस की वर्दी पहनकर व्यापारियों से कर रही थी पैसे की वसूली, जानिए कैसे गिरफ्तार हुई फर्जी लेडी पुलिस

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP News: पुलिस की वर्दी पहनकर व्यापारियों से कर रही थी पैसे की वसूली, जानिए कैसे गिरफ्तार हुई फर्जी लेडी पुलिस



MP News: पुलिस की वर्दी पहनकर व्यापारियों से कर रही थी पैसे की वसूली, जानिए कैसे  गिरफ्तार हुई फर्जी लेडी पुलिस


भोपाल।

 मध्य प्रदेश की राजधानी की निशातपुरा पुलिस ने फर्जी लेडी पुलिस को गिरफ्तार किया है. यह महिला नकली पुलिस बनकर, बनकर लोगों को डरा धमका कर पैसे वसूल रही थी, पुलिस को लोगों ने शिकायत की थी. एक 22 साल की लड़की पुलिस की वर्दी पहनकर इलाके में रौब झाड़ रही है. उसके बाद मौके पर पहुंची. असली पुलिस ने इस नकली महिला पुलिस को हिरासत में लिया. लोगों ने बताया की यह महिला पिछले 10 दिन से इलाके में सक्रिय थी. बाजार जल्दी बंद कराने के नाम पर लोगों को डरा धमका रही थी, जबकि हाल ही में कलेक्टर भोपाल ने बाज़ारों को खोलने का समय सुबह 8 बजे से लेकर 11 बजे तक कर दिया था, व्यापारियों ने इस मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस से की जिसके बाद नकली पुलिस की कहानी सामने आई.
इससे पहले भी वह कहां-कहां इस यह वारदात को अंजाम दे चुकी है. मगर फिलहाल महिला पुलिस को लगातार गुमराह कर रही है. जबकि व्यापारियों ने हफ्ता वसूल किए जाने की भी शिकायतें की हैं. लोगों की सूचना पर निशातपुरा पुलिस ने घेराबंदी कर नकली महिला पुलिस को पकड़ लिया है.

महिला की पहचान निशातपुरा थाना इलाके के हाउसिंग बोर्ड में रहने वाली 22 साल की प्रियंका अहिरवार के रुप में हुई है, जो सिपाही की वर्दी पहने हुए थी. हैरानी की बात है कि उसने पुलिस की बेल्ट, कैप और नेम प्लेट तक लगा रखी थी. पूछताछ में उसने बताया कि वो पुलिस में नहीं है. बस रौब दिखने के लिए वर्दी पहनकर निकलती थी. हालांकि अब तक यह नहीं पता चल पाया है  उससे पूछताछ कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ