कमिश्नर ने किया ग्राम विचारपुर पहुंचकर खेल प्रतिभाओं को प्रोत्साहित

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कमिश्नर ने किया ग्राम विचारपुर पहुंचकर खेल प्रतिभाओं को प्रोत्साहित




कमिश्नर ने किया ग्राम विचारपुर पहुंचकर खेल प्रतिभाओं को प्रोत्साहित



शहडोल/ भोपाल।

कमिश्नर शहडोल संभाग  राजीव शर्मा ने आज शहडोल जिले के ग्राम पंचायत कल्याणपुर के ग्राम विचारपुर पहुंचकर गांव की खेल प्रतिभाओं को प्रोत्साहित किया। कमिश्नर ने ग्राम विचारपुर के 25 ऐसे खिलाडी जिन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर विभिन्न खेल प्रतिभाओं में प्रतिनिधित्व किया है उनसे मिल कर उनसे चर्चा की तथा गांव के फुटबाॅल टीम के बच्चों से मिलकर उन्हें खेलों में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित किया।
इस अवसर पर ग्राम पंचायत कल्याणपुर सरपंच शीतल टेकाम ने कमिश्नर को बताया कि, ग्राम शीतलपुर के 25 युवाओं ने राष्ट्रीय स्तर पर होने वाली खेल प्रतियोगिताओं में प्रतिनिधित्व किया तथा जिला और गांव का नाम रोशन किया है। सरपंच ने बताया कि ग्राम विचारपुर में 2016 में 3 लाख रूपये की लागत से स्टेडियम का निर्माण किया गया था, स्टेडियम में  बच्चें अभ्यास कर रहे है जहां व्यायाम निर्देशक उन्हें प्रशिक्षण देते है। कमिश्नर ने बच्चों के खेलों का प्रदर्शन भी देखा। 
इस अवसर पर मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत  मेहताब सिंह, संयुक्त आयुक्त विकास मगन सिंह कनेश, उपायुक्त राजस्व  बीके पाण्डेय, एसडीएम सोहागपुर  दिलीप पाण्डेय, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत श्रीमती ममता मिश्रा सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ