कमिश्नर के दौरे के बाद ग्रामीणों से मिलने पहुंचे थाना प्रभारी

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कमिश्नर के दौरे के बाद ग्रामीणों से मिलने पहुंचे थाना प्रभारी



कमिश्नर के दौरे के बाद ग्रामीणों से मिलने पहुंचे थाना प्रभारी 


शहडोल । 
आगामी 11 अगस्त को शहडोल जिले के ग्राम पंचायत खोह के ग्राम बंदरछुई में कमिश्नर राजीव शर्मा के संभावित दौरे की तैयारी को लेकर राजस्व विभाग के अधिकारियों के साथ धनपुरी थाना प्रभारी ने भ्रमण किया। थाना प्रभारी ओमेश्वर ठाकरे, बुढार तहसीलदार मीनाक्षी बंजारे एवं नायब तहसीलदार साक्षी गौतम ने 3 जुलाई को ग्राम बंदरछुई पहुंचकर ग्रामीणों को कार्यक्रम की जानकारी दी तथा ग्रामीणों के जमीनी संबंधित मामलों की भी जानकारी एकत्रित की। मालूम हो कि बीते महीने में भी धनपुरी थाना प्रभारी का खोह आना हुआ था। 
कमिश्नर राजीव शर्मा द्वारा सुझाए गए नवाचार कार्यक्रम, ग्राम सेवा अभियान और राजस्व सेवा अभियान ने संभाग भर के सुदूर ग्रामीण अंचलों में अपनी छाप छोड़नी शुरू कर दी है। कमिश्नर खुद ही संभाग के सुदूर ग्रामीण अंचलों में भ्रमण कर के ग्रामीणों से चर्चा कर रहे हैं और नवाचार मे नजर बनाए हुए हैं। इसी के तहत आगामी 11 अगस्त को सोहागपुर जनपद के खोह ग्राम पंचायत अंतर्गत ग्राम बंदरछुई का भ्रमण संभावित हुआ है। वहीं खोह जैसे शहडोल और अनूपपुर जिले के जुडाव सीमा में बसे ग्राम पंचायत बेम्हौरी के ग्रामीणों ने भी बेम्हौरी में जल्द से जल्द जन सभा आयोजित करने की मांग की है।
आम नागरिकों एवं पुलिस के बीच बेहतर संबंध और विश्वास बनाने को लेकर धनपुरी नगर निरीक्षक ओमेश्वर ठाकरे एक अलग ही पहल करते हुए देखे जा रहे हैं जिस तरह आम जनता से संवाद कर उनसे बातें कर रहे हैं और छोटी-छोटी समस्याओं का निराकरण करने में अपनी महती भूमिका निभा रहे हैं वह धीरे-धीरे शहर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों में एक अच्छा संदेश देते हुए देखा जा रहा है।  कमिश्नर राजीव शर्मा के दौरे के मद्देनजर थाना प्रभारी की इस सक्रियता की क्षेत्र में काफी चर्चा हो रही है.  वहीं खासकर शहडोल जिले के लोग कमिश्नर राजीव शर्मा के निर्देशन में संचालित राजस्व सेवा अभियान की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ