सीधी: अशासकीय विद्यालयों के संचालक और प्राचार्यों से कलेक्टर ने किया संवाद, समय सीमा में टीसी देने के दिये निर्देश

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सीधी: अशासकीय विद्यालयों के संचालक और प्राचार्यों से कलेक्टर ने किया संवाद, समय सीमा में टीसी देने के दिये निर्देश




अशासकीय विद्यालयों के संचालक और प्राचार्यों से कलेक्टर ने किया संवाद, समय सीमा में टीसी देने के दिये निर्देश



शासन के नियमानुसार शिक्षण शुल्क के अतिरिक्त अन्य कोई फीस छात्रों और अभिभावकों से प्रभारित नही करने के निदेर्श
 ------
सीधी।
                     कलेक्टर रवीन्द्र कुमार चैधरी द्वारा अशासकीय विद्यालयों के संचालक और प्राचायर् की बैठक मंगलवार को कलेक्ट्रेट सभागार में हुई। बैठक में कलेक्टर श्री चैधरी द्वारा सभी संचालक और प्राचायोर् से शासन के नियमानुसार शिक्षण शुल्क के अतिरिक्त अन्य कोई फीस छात्रों और अभिभावकों से प्रभारित नही करने के निदेर्श दिये। कलेक्टर श्री चैधरी ने प्राचायोर्ध्संचालकों से किसी भी विद्याथीर् के टी.सी. नहीं रोकने के लिये समझाईस दिया। उन्होने कहा कि किसी भी विद्याथीर् की टी.सी. रोके जाने से उसके भविष्य पर दुष्प्रभाव पड़ेगा, इसलिये नियमानुसार एवं समय सीमा में टी.सी. जारी करें। 
 
                    अशासकीय विद्यालयों के संचालक और प्राचायर् संघ की ओर से कलेक्टर श्री चैधरी को अवगत कराया गया कि लाॅक डाउन अवधि से अभी तक विद्यालय नहीं खुले हैं, बस के टैक्स जमा करने आदि में समस्या आ रही है। कुछ संचालकों ने बताया कि जब से विद्यालय बन्द हुये है तब से बैंक की किस्त, किराये के भवन का किराया, बिजली, पानी आदि से जूझना पड़ रहा है। उन्होने संचालकों एवं प्राचायोर् से सभी प्रकार की समस्यायें लिखित में दिये जाने का सुझाव दिया गया और आस्वस्त किया कि आपकी समस्याओं के निराकरण हेतु शासन को अवगत कराया जायेगा। संचालकों एवं प्राचायो द्वारा जिला प्रशासन द्वारा दिये गये सहयोग एवं सकारात्मक सहयोग के लिये कलेक्टर श्री चैधरी का आभार व्यक्त किया गया। 
 
                    बैठक में जिला शिक्षा अधिकारी नवल सिंह एवं डाॅ. सुजीत कुमार मिश्र ए.पी.सी. आर.एम.एस.ए. और अशासकीय विद्यालय के संचालक एवं प्राचार्य उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ