जर्जर सड़कों से लोगों को आवागमन में हो रही परेशानी

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जर्जर सड़कों से लोगों को आवागमन में हो रही परेशानी



जर्जर सड़कों से लोगों को आवागमन में हो रही परेशानी


 
शहडोल। 
एसईसीएल सोहागपुर क्षेत्र अंतर्गत बंगवार कॉलरी गेट से लेकर बेम्हौरी बस स्टैंड होते हुए बेम्हौरी के राजू सिंह के घर तक का मार्ग बहुत ही बुरी स्थिति में है। मालूम हो कि बंगवार कॉलरी गेट से लेकर बेम्हौरी बस स्टैंड तक की सड़क का उपयोग एसईसीएल सोहागपुर क्षेत्र करती है। इस मार्ग में करीब एक दशक पहले एसईसीएल ने सीएसआर मद से डामरीकरण कराया था जो अब फिर से जर्जर हो चुका है इसे फिर से सुधारने के लिए एसईसीएल सोहागपुर प्रबंधन ने जिला प्रशासन से एनओसी की मांग की है। एनओसी भी मिली गई इसके बाद भी एसईसीएल ने इस मार्ग के लिए सीएसआर मद से राशि स्वीकृत नहीं कर रहा है।
इस क्षेत्र की लगभग सभी मुख्य सड़कें गड्ढों में समाई हुई हैं। चाहे बुढार से खैरहा रोड हो या फिर चाहे, बंगवार कॉलरी गेट से लेकर बेम्हौरी बस स्टैंड तक की सड़क हो। यहां तक की हाल ही में मरम्मत हुए बंगवार से धनपुरी सड़क भी कुछ महीने में ही उखड़ने लगी है, जिसमें ठेकेदार की मनमानी साफ उजागर हो रही है। लगातार शिकायत के बावजूद अब तक इन सड़कों की मरम्मत नहीं हो पाई है।
बेम्हौरी, खैरहा, छिरहठी, सिरौंजा आदि जैसे दर्जन भर गांवों की जनता जर्जर सड़क पर उतरकर किसी भी समय अपना गुस्सा निकाल सकती है। यहां की और भी समस्याएं हैं जिनमें गिरते भूजल स्तर, कोल डस्ट आदि शामिल हैं। जनता के बीच चक्काजाम करने जैसी चर्चाएं भी हो रही हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ