MP News: पिता ने खर्च कर दिए 1500 रुपये तो बेटे ने सरिया से किया हमला,इलाज के दौरान पिता की मौत

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP News: पिता ने खर्च कर दिए 1500 रुपये तो बेटे ने सरिया से किया हमला,इलाज के दौरान पिता की मौत



MP News: पिता ने खर्च कर दिए 1500 रुपये तो बेटे ने सरिया से किया हमला,इलाज के दौरान मौत




मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक हत्या का मामला सामने आया है. जहां एक बेटे ने अपने पिता के सिर पर सरिया मार कर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि गंभीर रूप से घायल होने के बाद पिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

लेकिन इलाज के दौरान हालात में कोई सुधार नहीं आया और उसकी मौत हो गई. हत्या की यह वारदात शहर के थाटीपुर के खलीफा कॉलोनी में बुधवार को हुई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी बेटा भी गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच में जुट गई है.

पूछताछ के दौरान पुलिस को आरोपी ने बताया कि उसने अपने पिता को 1500 रुपये संभालकर रखने के लिए दिए थे. जब उसने अपने पिता से इन रुपयों के बारे में पूछा तो पिता ने उसे बताया कि रुपये खर्च हो गए. बस इस बात को लेकर बाप और बेटे में बहस शुरू हो गई फिर गुस्से में बेटे ने अपने पिता पर सरिये से हमला कर दिया. घायल अवस्था में तुरंत ही उसे अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसकी मौत हो गई.

पड़ोसियों की शिकायत पर थाटीपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. मौके से ही आरोपी बेटे को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मृतक कमलेश के दो और भी बेटे हैं, जो बहोड़ापुर इलाके में रहते हैं.
 हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ