MP सिंगरौली: अवैध संबंध के शक पर पत्नी का सिल दिया प्राइवेट पार्ट,आरोपी पति फरार

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP सिंगरौली: अवैध संबंध के शक पर पत्नी का सिल दिया प्राइवेट पार्ट,आरोपी पति फरार




MP सिंगरौली: अवैध संबंध के शक पर  पत्नी का सिल दिया प्राइवेट पार्ट,आरोपी पति फरार


सिंगरौली।
मध्य प्रदेश के सिंगरौली ज़िले से एक विवाहिता के साथ हैवानियत किए जाने का शर्मनाक मामला सामने आया है. जहां एक युवक को अपनी पत्नी पर किसी गैर मर्द के साथ अवैध संबंध बनाने का शक था.

इसी शक में वो इस कदर हैवान बन गया कि उसने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट को सुई-धागे से सिल दिया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

सिंगरौली के एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने इस केस के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मामला ज़िले के माडा थाना क्षेत्र का है. वहां रहने वाली एक महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका पति उसके चरित्र पर शक़ करता है. और आरोप लगाता है कि उसके किसी गैर पुरुष के साथ अवैध संबंध हैं.

पीड़िता के अनुसार, इस शक़ ने उसके पति को इस हद तक अंधा बना दिया है कि वो उसके प्राइवेट पार्ट को सुई-धागे से सिल दिया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया है. 


एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने आगे बताया कि इस मामले में कार्रवाई करते हुए पीड़िता का मेडिकल चेकअप करवाया गया. उसी के बाद ही एफआईआर दर्ज की गई है. फिलहाल महिला का आरोपी पति फरार है. जिसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ