M P News: आधी रात को घूमने गई लड़की के साथ दोस्तों ने किया रेप

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

M P News: आधी रात को घूमने गई लड़की के साथ दोस्तों ने किया रेप



M P News: आधी रात को घूमने गई  लड़की के साथ दोस्तों ने किया रेप

दमोह।

 मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह जिले में दुष्कर्म (Rape) के दो अलग-अलग मामलों में पुलिस  ने खुलासा किया है. बीते 19 सितंबर को हिंडोरिया थाना क्षेत्र की बांदकपुर चौकी अंतर्गत बांदकपुर बनवार रोड बांदकपुर से करीब 1 किलोमीटर दूर नाले की पुलिया में एक 17 वर्षीय लड़की का अर्धनग्न अवस्था में शव बरामद किया गया था.

इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पूछताछ में लड़की के पिता ने बताया कि बीती रात उसकी बेटी घर में सोई थी, लेकिन सुबह जब वह जागा तो बेटी घर पर नहीं थी.

दमोह के पुलिस अधीक्षक डीआर तेनिवार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लड़की के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हो गई. पुलिस मामले अज्ञात आरोपी की तलाश में जुट गई. जांच के दौरान पुलिस ने लड़की के गांव के ही रहने वाले उसके एक दोस्त को पकड़ा. लड़के ने पूछताछ में बताया कि 18-19 सितंबर की दरमियानी रात आरोपी लड़की के घर पहुंचा. वहां से दोनों घूमने निकल गये. इसी दौरान बीच रास्ते में गाड़ी पंचर होने के बाद दोनों घटनास्थल वाली नाले की पुलिया पर रुके और वहीं पर दोनों के बीच कहासुनी हुई, जिसके बाद आरोपी लड़की की हत्या कर मौके से फरार हो गया. मृतका से रेप की भी पुष्टि हुई है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ