Madhya Pradesh: ऑटो ड्राइवर ने पुलिस स्टेशन के सामने खुद को आग के हवाले कर घुस गया थाना में

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Madhya Pradesh: ऑटो ड्राइवर ने पुलिस स्टेशन के सामने खुद को आग के हवाले कर घुस गया थाना में



Madhya Pradesh:  ऑटो ड्राइवर ने पुलिस स्टेशन के सामने खुद को  आग के हवाले कर घुस गया थाना में


मध्य प्रदेश के अनूपपुर (Anuppur, Madhya Pradesh) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक ऑटो ड्राइवर ने पुलिस स्टेशन के सामने ही खुद को आग लगा ली. ऑटो ड्राइवर ने ना केवल खुद को आग लगाई बल्कि आग लगाकर ड्राइवर सीधा पुलिस स्टेशन में घुस गया.



शख्स को ऐसा देख पूरा थाना हैरान रह गया था. आनन-फानन में पुलिसवालों ने कंबल डालकर फौरन आग बुझाई और उसे अस्पताल लेकर गए. वहीं ऑटो ड्राइवर का आरोप है कि पुलिस उसकी मदद नहीं कर रही थी. तो पुलिस तक बात पहुंचाने के लिए उसे यह कदम उठाना पड़ा. बता दें कि ये घटना शुक्रवार को जैतहरी थाने के सामने की है.

जानकारी के मुताबिक ऑटो ड्राइवर मुरारी लाल शिवहरे 25 साल का है. मुरारी ने शुक्रवार को पुलिस स्टेशन से करीब 25 मीटर दूर ऑटो खड़ा किया. और फिर कुछ देर बाद वो जलता हुआ ऑटो से निकला और थाने की ओर दौड़ पड़ा.

पैसों के लेनेदेन को लेकर हुआ था विवाद

मुरारी लाल ने बताया कि 6 सितंबर को उसका दुर्गेश चौधरी, शिवम उपाध्याय और प्रकाश शुक्ला के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था. जिसकी शिकायत मुरारी ने जैतहरी थाने में दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की थी. मुरारी का आरोप है कि कार्रवाई न होने से आरोपियों का हौसला बढ़ गया. 9 सितंबर को मुरारी का बेटा आकाश शिवहरे जब ऑटो से सवारी छोड़ने जा रहा था, तभी आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ