MP Crime News: रिश्ता हुआ शर्मसार: सगे भाई ने नाबालिक बहन के साथ किया दुष्कर्म

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP Crime News: रिश्ता हुआ शर्मसार: सगे भाई ने नाबालिक बहन के साथ किया दुष्कर्म



MP Crime News: रिश्ता हुआ शर्मसार: सगे भाई ने नाबालिक बहन के साथ किया दुष्कर्म


मंदसौर में 20 साल के लड़के ने भाई-बहन का रिश्ता तार-तार कर दिया. उसने पोर्न वीडियो देखते-देखते 12 साल की सगी छोटी बहन का रेप कर दिया. .
दो दिन बाद घटना का पता चलते ही मां ने खुद कलियुगी बेटे के खिलाफ थाने में शिकायत की. पुलिस ने मामल दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना 24 अक्टूबर की पिपलियामंडी की है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, 12 साल की नाबालिग पिपलियामंडी में ही रहती है. 24 अक्टूबर को दोपहर 2 बजे सगे भाई अंकित ने उसके साथ दुष्कर्म किया. मां खुद 26 अक्टूबर को थाने आई और आरोपी बेटे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने बताया कि पीड़ित लड़की के दो बड़े भाई हैं. वह सबसे छोटी है, जबकि आरोपी सबसे बड़ा भाई है. आरोपी ने जिस वक्त वारदात को अंजाम दिया, उस वक्त लड़की घर में अकेली थी. मां और मझला भाई मजदूरी करने गए थे.

पुलिस ने बताया कि आरोपी भी मां और मंझले भाई के साथ मजदूरी करने जाता था. लेकिन पिछले कुछ दिनों से काम न होने की वजह से घर पर ही था. वह घर में दिनभर मोबाइल में एडल्ट वीडियो देखता रहता था. घटना वाले दिन भी वह पोर्न वीडियो देख रहा था. मां और भाई के घर से जाते ही उसने मौके का फायदा उठाया. वीडियो देखते-देखते उसने छोटी बहन को पकड़ लिया और हवस का शिकार बनाया. मां ने पुलिस को बताय कि रेप के बाद उसने बहन को धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो पिटाई कर देगा. लड़की दो दिन तक तो चुप रही, लेकिन फिर हिम्मत कर मां को आपबीती सुनाई. पिपलियामंडी थाना पुलिस ने आरोपी अंकित के खिलाफ 376, 376(3) ,376 (च), 506 और पोक्सो एक्ट की धाराओं तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.




क्रेडिट News18

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ