MP News : स्कूल बस 2 साल के मासूम को कुचला मौके पर हुई मौत, घटना CCTV में कैद

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP News : स्कूल बस 2 साल के मासूम को कुचला मौके पर हुई मौत, घटना CCTV में कैद


MP News : स्कूल बस 2 साल के मासूम को कुचला मौके पर हुई मौत, घटना CCTV में कैद

मध्य प्रदेश के बड़वानी के पाटी थाना क्षेत्र के ग्राम गंधावल में अग्रवाल पब्लिक स्कूल की बस  ने 2 साल बच्ची को कुचल दिया. इस हादसे में मासूम की मौके पर ही मौत हो गई. दरअसल अग्रवाल पब्लिक स्कूल की बस बच्चों को छोड़ने पलसूद से गंधावल आई थी.


मृतिका बच्ची का बड़ा भाई भी अग्रवाल पब्लिक स्कूल पलसूद में पढ़ाई करता है. ड्राइवर ने बस मृतिका के भाई को घर के सामने उतारने के लिए रोकी. पिता दूसरी ओर बेटे को लेने पहुंच गए. कुछ देर बाद पीछे-पीछे बच्ची भी बस के सामने से गुजर रही थी.

तभी बस चालक ने आगे बिना ध्यान दिए. अचानक से बस आगे बढ़ा दी और बच्ची बस के पहिए की चपेट में आ गई. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बाद में बस ने दो खड़ी बाइकों को भी चपेट में ले लिया.


वहां मौजूद लोगों ने इस हादसे के बाद फौरन बस चालक को आवाज दी. जैसे ही बस चालक को हादसे की भनक लगी तो चालक बस को चलती छोड़ कूदकर भाग गया. तभी पास में खड़े युवक विकास ने चालू बस में चढ़कर बस को रोका. बस में उस समय 12 स्कूली छात्र सवार थे. युवक की समझदारी के कारण स्कूली बच्चों की जान बच पाई. वहीं ये पूरी घटना वहां लगे CCTV में कैद हो गई.

वहीं थाना प्रभारी ने बताया कि परिजनों की सूचना पर मर्ग कायम कर लिया है. शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. बस को हिरासत में लेकर थाने पर खड़ी करा दिया गया है,आगे की कार्यवाही जारी है फिलहाल ड्राईवर मौके से फरार है.




क्रेडिट TV9 भारतवर्ष

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ