MP News: सेक्स रैकेट का पर्दाफाश: 2 साल से चल रहा था देह व्यापार, 3 महिलाओं समेत 10 गिरफ्तार

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP News: सेक्स रैकेट का पर्दाफाश: 2 साल से चल रहा था देह व्यापार, 3 महिलाओं समेत 10 गिरफ्तार

MP News: सेक्स रैकेट का पर्दाफाश: 2 साल से चल रहा था देह व्यापार, 3 महिलाओं समेत 10 गिरफ्तार



मध्य प्रदेश के ग्वालियर के मुरार में स्थानीय पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. सूचना मिलने के बाद जब पुलिस  मुरार के एक दो मंजिला मकान में पहुंची तो एक ही कमरे में दो महिलाओं के साथ तीन युवक आपत्तिजनक हालत में मिले.

इतना ही नहीं मकान की दूसरी मंजिल पर भी एक महिला और 7 लोग मिले. पुलिस ने इस मकान के तीन महिलाओं के अलावा 10 आदमियों को पकड़ा है. जिसमें 2 बुजुर्ग भी शामिल हैं. ये सैक्स रैकेट पिछले 2 साल से यहां से चल रहा था.

प्रीतम माहौर नाम के शख्स की पत्नी ये गिरोह चला रही थी. सेक्स रैकेट में शामिल सभी महिलाएं और यहां आने वाले ग्राहक स्थानीय ही हैं. पकड़ी गई दो महिलाएं शादीशुदा हैं. घर की हालत ठीक न होने पर इस तरह का गलत काम करने की बात कही है. पुलिस देर रात ही सभी को थाने लाई और रिपोर्ट दर्ज की गई है.

मुरार थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि जडेरूआ डैम के पास प्रीतम माहौर के मकान में सेक्स रैकेट चल रहा है. जांच में शिकायत सही मिली. इस पर बुधवार देर रात मुरार थाना प्रभारी शैलेंद्र भार्गव ने महिला पुलिस फोर्स के साथ प्रीतम के मकान पर पहुंच गई. पुलिस ने अपना एक जवान ग्राहक बनाकर अंदर भेजा था. एक कमरे में दो महिलाएं तीन पुरुष के साथ गलत हालत में मिलीं. आगे के कमरों में पहुंचे तो वहां मकान मालिक की पत्नी गीता माहौर मिली और वहां 7 लोग मिले हैं.

इस सेक्स रैकेट मामले में मकान मालिक और पूरे रैकेट की मास्टरमाइंड गीता के अलावा दो महिलाएं पकड़ी गईं है. दोनों की उम्र 35 साल है. वहीं, मौके से पकड़े गए युवकों ने अपने नाम डोंगर सिंह, रितेश, स्वदेश, मुन्ना लोधी, गब्बर माहौर, गब्बर गुर्जर, आकाश जैन, रवि राठौर, सोनू चंदेल, रोहित जाटव बताए हैं. गीता धंधा चलाती थी और मुन्ना लोधी उसे ग्राहक लाकर देता था।






क्रेडिट TV9 भारतवर्ष

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ