MP News: भैंस ने मालिक को उतारा मौत के घाट, सींग में फंसी लाश को गोली मारकर निकाला

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP News: भैंस ने मालिक को उतारा मौत के घाट, सींग में फंसी लाश को गोली मारकर निकाला

MP News: भैंस ने मालिक को उतारा मौत के घाट, सींग में फंसी लाश को गोली मारकर निकाला 



मंदसौर जिले में एक दिल दहलाने वाला हादसा हुआ. यहां एक भैंसे ने अपने ही मालिक को पटक पटक कर मार डाला

भैंसा पागल हो गया था. मालिक कमल सिंह की लाश सींग में फंस गयी थी. हारकर भैंसे को भी गोली मारकर उसका काम तमाम किया गया तब मालिक की लाश निकल पायी. इस पूरे वाकये के बाद घटनास्थल पर रोंगटे खड़े कर देने वाला दृश्य था.

ये घटना मंदसौर जिले के सुवासरा थाना क्षेत्र के तरनोद गांव की है. यहां एक पागल भैंसे ने अपने मालिक को सींग मार मार कर मौत के घाट उतार दिया. बाद में पागल हुए भैंसे को भी गोली मार दी गई.

मंदसौर जिले के तरनोद गांव में रहने वाले कमल सिंह इस हादसे के शिकार हुए. उन्होंने अपने घर पर बड़े प्यार से भैंसा पाला था. लेकिन पिछले कुछ दिन से वो उग्र हो गया था. वो गांव वालों के साथ घरवालों पर भी हमला करने लगा था. लेकिन उस वक्त हद हो गयी जब उसने अपने ही मालिक को मार डाला.

पानी पिलाते वक्त जमीन पर पटका
घटना वाले दिन मालिक कमल सिंह रोज की तरह अपने भैंसे को पानी पिलाने गया. लेकिन भैंसे ने पानी पीने के बजाए उस पर हमला कर दिया. कमल सिंह संभल पाता उससे पहले ही भैंसा पूरे जोर से झपटा और कमल सिंह को अपने सींगों से उठाकर जोर से जमीन पर पटक दिया. कमल सिंह की वहीं मौके पर ही मौत हो गई. भैंसा इतने रौद्र रूप में था कि वो मौत के बाद भी कमल सिंह को नहीं छोड़ रहा था. गांव वालों ने बताया कि कमल सिंह की मौत होने के बाद भी भैंसा उसके शव को बार-बार सीगों में फंसाकर जमीन पर पटकता रहा. कमल का शव उसके सींगों में फंस गया था.

भैंसा इस कदर भड़का हुआ था कि किसी को भी पास नहीं फटकने दे रहा था. लोग भी उसका रूप देखकर डर गए थे कि जब वो मालिक को नहीं बख्श रहा तो बाकी का क्या करेगा. हारकर गांव वालों ने भैंसे को ही मारने का फैसला किया. तय हुआ कि उसे गोली मार दी जाए. भैंसे को पांच गोलियां मारी गयीं और उसकी भी मौत हो गयी. तब कमल सिंह के शव को उसके सींगों में से निकाला जा सका.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ