सीधी:पैसे का लालच देकर 10 वर्षीय बालिका से दुष्कर्म,नाबालिग आरोपी को भेजा गया......

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सीधी:पैसे का लालच देकर 10 वर्षीय बालिका से दुष्कर्म,नाबालिग आरोपी को भेजा गया......



सीधी:पैसे का लालच देकर 10 वर्षीय बालिका से दुष्कर्म,नाबालिग आरोपी को भेजा गया......



सीधी।
बीते दिनों एक 10 वर्षीय मासूम बालिका को पैसे का लालच देकर एक नाबालिक द्वारा दुष्कर्म किए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है जिसमें पुलिस ने नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह रीवा भेज दिया है।
घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीते 21 दिसंबर को थाना बहरी अंतर्गत फरियादी पिता अपनी 10 वर्षीय बालिका के साथ बलात्संग की रिपोर्ट दर्ज कराने हेतु थाना बहरी पहुंचे थे जहां लड़की की तबियत ज्यादा खराब होने के कारण उसे बहरी पुलिस द्वारा तत्काल जिला अस्पताल सीधी इलाज हेतु रवाना किया गया। दौरान उपचार पीड़िता के पिता से घटना के संबंध में पूछताछ की गई जिस पर उन्होंने बताया की बीते 21 दिसंबर को सुबह करीबन 10 बजे जब उनकी लड़की बाहर खेल रही थी तभी गांव का रहने वाले 13 वर्षीय बाल अपचारी ने पीड़िता को 30 रुपए देकर फुसलाकर पास के जंगल में ले जाकर इसके साथ दुष्कर्म किया और घर पर किसी से न बताने के लिए और पैसे देने का लालच दिया।
फरियादी पिता के मुताबिक जब पीड़ित बालिका घर वापस आई तो उसके गुप्तांग से रक्तस्राव होने लगा जिस पर परिजनों ने पीड़िता से पूछा जिस पर उसने पूरी बात परिजनों को बताई। जिसके बाद परिजन उसे लेकर तत्काल थाना आए जहां से उसकी हालत देखते हुए उसे तत्काल जिला अस्पताल ले जाकर इलाज करवाया गया। जिला अस्पताल में पीड़िता के फरियादी पिता के बताए अनुसार मौके से अपराध सदर कायम कर विवेचना में लिया गया एवं मामले के 13 वर्षीय बाल अपचारी की पता तलाश कर उसे अभिरक्षा में लिया जाकर किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे बाल सुधार गृह रीवा भेज दिया गया है। उपरोक्त समस्त कार्रवाई में थाना प्रभारी बहरी पवन सिंह सहित पुलिस स्टाफ का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ